Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

गाजियाबाद के डॉक्टर को मिली ‘सर तन से जुदा’ की धमकी, कहा- न PM और न CM आपकी रक्षा कर पाएंगे

गाजियाबाद एसएसपी ने कहा कि हमें डॉ अरविंद वत्स से शिकायत मिली, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक डॉक्टर को हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर ‘सर तन से जुदा’ की धमकी दी गई है। डॉक्टर के मुताबिक, उनके व्हाट्सएप पर USA के नंबर से जान से मारने की धमकी मिली। आरोपी ने डॉक्टर को ‘सर तन से जुदा’ की धमकी दी और उसे हिंदू संगठनों का समर्थन न करने की चेतावनी दी, नहीं तो उसका सिर कलम कर दिया जाएगा।

अभी पढ़ें Madhya Pradesh में स्कूल बस समेत सभी सिटी बसों में लगेगा पैनिक बटन, दबाते ही मौके पर पहुंचेगी पुलिस

कहा- न पीएम और न सीएम आपकी रक्षा कर पाएंगे

व्हाट्सएप करने वाले ने डॉक्टर से कहा, “न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और न ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आपकी रक्षा कर पाएंगे। हमने आपकी रेकी की है।” इस संबंध में अंचल अधिकारी आलोक दुबे ने न्यूज एजेंसी PTI को बताया कि डॉक्टर अरविंद वत्स लोहिया नगर पुलिस चौकी के पास दो दशकों से अपना क्लिनिक चला रहे हैं।

एक सितंबर को आए थे मिस्ड कॉल

हिंदू संगठनों से जुड़े रहे अरविंद वत्स ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि उन्हें 1 सितंबर को अमेरिका के एक नंबर से व्हाट्सएप पर दो मिस्ड कॉल आए थे। उन्होंने कहा कि चूंकि मैं सो रहा था, मैं कॉल अटेंड नहीं कर सका। जब मैंने रिटर्न कॉल करने की कोशिश की, तो कॉल कनेक्ट नहीं हो पाया।

दोबारा 7 सितंबर को व्हाट्सएप कॉल कर दी धमकी

वत्स ने शिकायत में कहा कि उन्हें 7 सितंबर को फिर से नंबर से कॉल आया और फोन करने वाले ने उन्हें हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस और साइबर सेल के अधिकारी व्हाट्सएप करने वाले की तलाश में जुटे हैं।

अभी पढ़ें Madhya Pradesh: 10 जिलों में फैला लंपी वायरस, 4 जिलों में लगाई गई धारा 144

उधर, गाजियाबाद एसएसपी ने कहा कि हमें डॉ अरविंद वत्स से शिकायत मिली, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। हम व्हाट्सएप नंबरों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जिसके माध्यम से कॉल किए गए थे। दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -