Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shraddha Murder Case: श्रद्धा-आफताब की कॉमन फ्रेंड खोलेगी हर एक राज! पूछताछ के लिए बुलाएगी दिल्ली पुलिस

Shraddha Walker Murder Case: पुलिस ने आफताब के किराए के फ्लैट से कुछ हड्डियां भी बरामद कीं और अधिकारियों ने कहा कि शरीर के बाकी हिस्सों को बरामद करने के प्रयास जारी हैं।

Shraddha Murder Case: मुंबई की श्रद्धा वाकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने कई सनसनीखेज दावे किए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी आफताब के एक कॉमन फ्रेंड और पीड़िता को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने कहा कि यह वही दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उसके फोन बंद होने और किसी भी तरह से संपर्क न होने की जानकारी दी थी।

अभी पढ़ें Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा के पिता को ‘लव जिहाद’ एंगल पर शक, अबतक 13 टुकड़े बरामद

सूत्रों ने कहा, “आफताब पूनावाला के एक कॉमन फ्रेंड और श्रद्धा वाकर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह वही दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को बातचीत और कॉन्टेक्ट न होने के बारे में सूचित किया था।” सूत्रों ने आगे कहा कि आफताब ने श्रद्धा के शरीर के अंगों को काटने के लिए सिर्फ एक हथियार का इस्तेमाल किया था। हथियार की बरामदगी अभी बाकी है।

पुलिस से अंग्रेजी में बोला आफताब- Yes, I killed her

सूत्रों ने यह भी कहा कि आफताब टूट गया जब पुलिस ने उससे पूछताछ की और केवल अंग्रेजी में कहा, “हां, मैंने उसे मार डाला”। पुलिस सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा के शरीर के अंगों को काटने के लिए एक मिनी आरी का इस्तेमाल किया था। मिनी आरी अभी तक बरामद नहीं हुई है।

पुलिस सूत्रों ने दावा किया कि आरोपी ने मई में श्रद्धा की हत्या कर दी थी। इसके बाद भी वह श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट को चलाता था ताकि लोगों को शक न हो। पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी ने श्रद्धा के फोन को डंप कर दिया है, उसकी आखिरी लोकेशन का पता लगाया जा रहा है ताकि उसे फिर से खोजा जा सके।

शव के टुकड़े करने के लिए किया था गूगल सर्च

सूत्रों ने दावा किया कि आरोपी ने श्रद्धा के शव को काटने के तरीके गूगल पर सर्च किए। उन्होंने श्रद्धा और उनके खून से सने कपड़े एमसीडी की कचरा वैन में डाल दिए। बता दें कि मंगलवार को पुलिस आरोपी को लेकर जंगल पहुंची जहां उसने शव के टुकड़ों को फेंकने का दावा किया था।

अभी पढ़ें Shraddha Murder Case: हत्या के बाद भी लड़कियों को घर लाकर आफताब बनाता था शारीरिक संबंध, डेटिंग ऐप से खुलेगा राज!

इंस्टाग्राम पर आफताब के 28 हजार से ज्यादा फॉलोवर

पुलिस को पता चला है कि आरोपी आफताब ने ग्रेजुएशन किया है और अपने परिवार के साथ मुंबई में रहता था। उसके सोशल मीडिया को देखकर पता चलता है कि उन्होंने कुछ समय के लिए फूड ब्लॉगिंग भी की थी, हालांकि लंबे समय से उनके ब्लॉगिंग के बारे में कोई वीडियो नहीं आया था। उसकी आखिरी पोस्ट फरवरी में आई थी। उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 28,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -