Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

राष्ट्रपति ने स्वीकार किया विवादित शपथ लेने वाले दिल्ली के मंत्री का इस्तीफा

आरोप है कि उन्होंने महासभा में लोगों को शपथ दिलाई कि ‘राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा’।

नई दिल्ली: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मंगलवार को विवादित शपथ लेने वाले आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। बता दें कि राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री पद पर थे। राजेंद्र पाल गौतम हाल ही में बौद्ध महासभा के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

अभी पढ़ें – पीएम मोदी आज गांधीनगर में डिफेंस एक्सपो का करेंगे उद्घाटन, राज्य को भी देंगे सौगात 15 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

अभी पढ़ें Himachal Pradesh Election 2022: कांग्रेस पार्टी ने जारी की 46 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट 

आरोप है कि उन्होंने महासभा में लोगों को शपथ दिलाई कि ‘राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा’। इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के नेता आम आदमी पार्टी पर हमलावर थे और आप से मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की थी।

इस्तीफा देने के बाद राजेंद्र पाल गौतम ने ट्विटर पर लिखा था कि आज महर्षि वाल्मीकि का प्रकटोत्सव दिवस है एवं दूसरी ओर मान्यवर कांशीराम साहेब की पुण्यतिथि भी है। ऐसे संयोग में आज मैं कई बंधनों से मुक्त हुआ और आज मेरा नया जन्म हुआ है। अब मैं और अधिक मज़बूती से समाज पर होने वाले अत्याचारों व अधिकारों की लड़ाई को बिना किसी बंधन के जारी रखूंगा।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -