Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी आज दिल्ली में NCC की वार्षिक रैली को करेंगे संबोधित

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के करियप्पा परेड ग्राउंड में राष्ट्रीय कैडेट कोर (NCC) की वार्षिक रैली को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत शाम पांच बजे के बाद होगी। जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के करियप्पा परेड ग्राउंड में शाम करीब पांच बजे वार्षिक एनसीसी पीएम रैली को संबोधित करेंगे। और […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jan 28, 2023 13:56
Share :
PM Modi

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के करियप्पा परेड ग्राउंड में राष्ट्रीय कैडेट कोर (NCC) की वार्षिक रैली को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत शाम पांच बजे के बाद होगी। जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के करियप्पा परेड ग्राउंड में शाम करीब पांच बजे वार्षिक एनसीसी पीएम रैली को संबोधित करेंगे।

और पढ़िएUP विधानसभा अध्यक्ष ने किया नेशनल मीडिया क्लब की डायरेक्टरी का विमोचन, बताई विशेषताएं

बता दें कि इस वर्ष एनसीसी अपनी स्थापना का 75वां वर्ष मना रहा है। इस आयोजन के दौरान, प्रधान मंत्री एनसीसी के 75 सफल वर्षों के उपलक्ष्य में एक विशेष डे कवर और 75 रुपये का एक स्मारक सिक्का जारी करेंगे।

और पढ़िएChar Dham Yatra 2023: केदार-बदरीनाथ और गंगोत्री-यमुनोत्री के इस दिन खुलेंगे कपाट, जानें तारीख

19 देशों के आधिकारियों और कैडेट्स को किया गया आमंत्रित

इस दौरान ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ विषय पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। वसुधैव कुटुम्बकम की सच्ची भारतीय भावना के तहत 19 विदेशी देशों के 196 अधिकारियों और कैडेटों को समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।

और पढ़िए प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 08:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें