Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Sextortion: लड़की ने की वीडियो कॉल और उतार दिए कपड़े, ब्लैकमेल कर वसूले 10 लाख

Delhi Paytm Sextortion Case: लड़की से फेसबुक पर मुलाकात हुई। जान पहचान बढ़ी और दोस्ती हो गई। इस बीच एक दिन लड़की ने वीडियो कॉल किया। जैसे ही लड़के ने कॉल उठाई, लड़की ने कपड़े उतार दिए। इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल और लड़के को एक शख्स ने पुलिस कर्मी बनकर कॉल किया। […]

Edited By : Khushbu Goyal | Updated: Oct 1, 2023 11:19
Share :
Paytm Sextortion Case
Paytm Sextortion Case

Delhi Paytm Sextortion Case: लड़की से फेसबुक पर मुलाकात हुई। जान पहचान बढ़ी और दोस्ती हो गई। इस बीच एक दिन लड़की ने वीडियो कॉल किया। जैसे ही लड़के ने कॉल उठाई, लड़की ने कपड़े उतार दिए। इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल और लड़के को एक शख्स ने पुलिस कर्मी बनकर कॉल किया। उसने बताया कि लड़की छत से कूद गई है। उसने तुम पर धोखा देने का आरोप लगाया है। इस तरह डरा धमाकर लड़के से करीब 10 लाख रुपये वसूल लिए गए।

यह भी पढ़ें: प्यार करने की खौफनाक ‘सजा’; लिव-इन पार्टनर का गला रेता, पूरी बॉडी को चीर दिया, 850 टांके लगे

लड़की और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

युवक को सेक्सटॉर्शन केस में फंसने का शक हुआ तो उसने अपने परिजनों को मामले के बारे में बताया, जिन्होंने उसके साथ जाकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने लड़की और एक अज्ञात के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती लड़की से हुई थी। बातें करते-करते दोनों ने नंबर शेयर कर लिया। इसके बाद लड़की ने उसे वीडियो कॉल किया, लेकिन फोन उठाते ही उसने कपड़े उतार दिए। वह अश्लील हरकतें करने लगी।

यह भी पढ़ें: गालियां-धमकी देने और बदसलूकी करने पर हो सकती 7 साल की जेल, जानिए अपने अधिकार

साइबर क्राइम ब्रांच का अफसर बन कॉल किया

पीड़ित के अनुसार, अचानक कॉल कट गई और व्हाट्सऐप पर लड़की की न्यूड वीडियो आई, जिसमें वह भी नजर आ रहा था। साथ ही लड़की ने मैसेज किया कि पैसे भेजो, नहीं तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। डर के मारे उसने एक हजार रुपये उसे पेटीएम कर दिए। इसके बाद वह लगातार पैसे मांगने लगी। मना करने पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने शुद को शाहदरा साइबर क्राइम ब्रांच का SHO अजय बताया, जिसने यूट्यूब पर उसकी न्यूड वीडियो की बात बताई।

यह भी पढ़ें: MP में डॉक्टर और उसकी पत्नी का मर्डर, क्लीनिक में घुसकर मारी गोलियां; हिस्ट्रीशीटर ने खुद को भी उड़ाया

पैसे देने के बावजूद यूट्यूब पर डाले वीडियो

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कॉल करने वाले ने उसे एक नंबर भी दिया, जिस पर कॉल करके वीडियो हटवाने के लिए कहने को कहा। उसने यूट्यूबर को फोन किया तो उसने बताया कि वीडियो अपलोड हो गई है, लेकिन हटाने के लिए 24500 रुपये देने होंगे। उसने पैसे भेज दिए। इसके बाद फिर कॉल आया और पता चला कि 3 और वीडियो अपलोड हुई हैं, जिन्हें हटवाने के लिए एक लाख 46 हजार 700 रुपये मांगे गए। उसने पैसे दे दिए। इसके बाद 76 हजार और मांगे गए। इसके बार फिर से अजय का कॉल किया।

यह भी पढ़ें: जागते ही मारती है चीखें, उसके प्राइवेट पार्ट में गहरे घाव…डॉक्टर ने बताई उज्जैन रेप पीड़िता की हालत

समझौता करने के लिए मांगे 8 लाख रुपये

पीड़ित के अनुसार, अजय ने उसे बताया कि लड़की इज्जत के मारे छत से कूद गई है। पुलिस केस हो गया है। उसके मोबाइल से तुम्हारी न्यूड वीडियो मिली है। लड़की के घरवाले मामला दबाने के लिए 8 लाख रुपये मांग रहे हैं। अगर पैसे नहीं दिए तो पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। यह सुनकर उसे खुद के सेक्सटॉर्शन में फंसने का अंदाजा हुआ और उसने अपने परिवार को इस बारे में बताया, जिन्होंने साइबर थाने जाकर शिकायत दिलवाई। अब पुलिस आरोपी लड़की और उसके साथियों की तलाश में जुटी है।

First published on: Oct 01, 2023 11:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें