Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi Civic Result: दिल्ली भाजपा चीफ आदेश गुप्ता बोले- जनता अरविंद केजरीवाल के विश्वासघात का बदला लेगी

Delhi MCD Election Results: आदेश गुप्ता ने कहा कि हमने मुद्दे उठाए, आप के भ्रष्टाचार को उजागर किया और उसकी विफलताओं को उजागर किया। हम चौथी बार एमसीडी में सत्ता में आने जा रहे हैं।

Delhi Civic Result: दिल्ली नगर निकाय चुनाव के नतीजे आने जारी हैं। मतगणना के बीच दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख आदेश गुप्ता ने बुधवार को कहा कि शहर के लोग अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का बदला लेंगे। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी चौथी बार एमसीडी में सत्ता में आएगी।

गुप्ता ने भविष्यवाणी की कि नवीनतम रुझानों के अनुसार आप, जो वर्तमान में 94 वार्डों पर आगे चल रही है (और 39 जीती है) को 100 से कम वार्ड मिलेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जिस तरह से भ्रष्टाचार किया और उनके साथ विश्वासघात किया, उसका बदला दिल्ली की जनता लेगी। मुझे दिल्ली की जनता पर भरोसा है।

Bobi Kinnar: बॉबी किन्नर बनी दिल्ली MCD की पहली ट्रांसजेंडर सदस्य, अन्ना आंदोलन का भी रही हैं हिस्सा

आदेश गुप्ता बोले- भाजपा दे रही कड़ी टक्कर

आदेश गुप्ता ने कहा कि हमने मुद्दे उठाए, आप के भ्रष्टाचार को उजागर किया और उसकी विफलताओं को उजागर किया। हम चौथी बार एमसीडी में सत्ता में आने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, “भाजपा न केवल कड़ी टक्कर दे रही है, बल्कि जीत भी जाएगी। हम 15 साल से सत्ता में हैं, हमने अच्छा काम किया है। अंतिम नतीजे आने के बाद हम बहुमत हासिल करेंगे।”

गुप्ता ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, AAP को 100 से कम सीटें मिलेंगी। 15 साल की सत्ता विरोधी लहर के बावजूद, हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।” वहीं, बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि आप ने 220 सीटें जीतने का अनुमान लगाया था और इससे कम पर जीत पार्टी के लिए नुकसानदेह है।

मनोज तिवारी बोले- प्रचंड बहुमत का दावा करने वाले कहां हैं?

मनोज तिवारी ने कहा, “देखना होगा कि करीबी मुकाबले में कौन जीतता है। लेकिन एक तरह से आप हार गई है। उन्होंने दावा किया था कि वे 220 सीटें जीतेंगे। जो लोग इतने प्रचंड बहुमत का दावा करते थे, वे आज कहां बैठे हैं?”

इससे पहले आज एएनआई से बात करते हुए बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि पिछले एमसीडी चुनावों में एग्जिट पोल गलत साबित हुए थे और इस बार भी शहर में इसे फिर से दोहराया जाएगा। उन्होंने कहा, “भाजपा आश्वस्त है। दिल्ली का अगला मेयर भाजपा से होगा। हमने काम किया है। पिछले चुनाव में भी भाजपा को 50 सीटें मिलने की भविष्यवाणी की गई थी, लेकिन हम दो-तिहाई बहुमत से जीत गए।”

MCD Election: मनोज तिवारी के वार्ड में कौन जीता? चली झाड़ू या खिला कमल, जानें

आप विधायक सौरभ भारद्वाज का ये दावा

आप के सौरभ भारद्वाज ने भी विश्वास जताया कि उनकी पार्टी बड़े अंतर से जीतेगी और 180 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा, “हमें 180 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं। अगर मतदाता हमारा समर्थन करते हैं, तो हम 230 सीटों को भी पार कर सकते हैं। मेयर हमारी पार्टी से होंगे। मुझे लगता है कि एग्जिट पोल आम आदमी पार्टी की जीत की ओर इशारा कर रहे हैं।”

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -