Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Election Result: AAP विधायक सौरभ भारद्वाज का दावा, बोले- मुझे लग रहा है कि हम 180 पार कर लेंगे

Saurabh Bharadwaj: आप के विधायक ने कहा कि अगर मतदाता हमारा समर्थन करते हैं, तो हम 230 सीटों को भी पार कर सकते हैं। मेयर हमारी पार्टी का होगा।

Delhi MCD Election Result: आम आदमी पार्टी (AAP) को 250 वार्ड वाले दिल्ली नगर निगम में 180 से अधिक सीटें मिलेंगी, ये दावा आप के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बुधवार सुबह किया। उन्होंने कहा, “हमें 180 से अधिक सीटें मिलने जा रही हैं। अगर मतदाता हमारा समर्थन करते हैं, तो हम 230 सीटों को भी पार कर सकते हैं। मेयर हमारी पार्टी से होंगे। मुझे लगता है कि एग्जिट पोल आप की जीत की ओर इशारा कर रहे हैं।”

और पढ़िए –  Delhi MCD Election Results Live Updates: 221 सीटों के नतीजे आए; 116 आप, 96 भाजपा, 7 कांग्रेस, 2 पर निर्दलीय की जीत

बता दें कि प्रारंभिक रुझान में आप और भारतीय जनता पार्टी के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। एग्जिट पोल ने पूर्व पार्टी के लिए क्लीन स्वीप की भविष्यवाणी की थी।

दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए मतदान 4 दिसंबर को हुआ था। जीत के लिए बहुमत का आंकड़ा अब 126 है। इस बीच, दिल्ली में चुनावी नतीजों के बाद शुरुआती रुझानों से उत्साहित बीजेपी को अब अप्रत्याशित जीत की उम्मीद है।

और पढ़िए –  MCD Election: मनोज तिवारी के वार्ड में कौन जीता? चली झाड़ू या खिला कमल, जानें

दिल्ली भाजपा नेता हरीश खुराना ने समाचार एजेंसी ANI से कहा, “हमने कचरे के निपटान के लिए काम किया और यह (महामारी) के दौरान भी जारी रहा। इसलिए हमें विश्वास है कि अगला मेयर भाजपा का होगा।” उन्होंने कहा, “पिछली बार भी सर्वेक्षणों ने भाजपा को केवल 50 सीटें दी थीं लेकिन हम दो-तिहाई बहुमत से जीते थे।”

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -