Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Result: जीत के बाद अरविंद केजरीवाल बोले- I Love You Too… आपने अपने बेटे-भाई को दी सफाई की जिम्मेदारी

Arvind Kejriwal: जीत के बाद केजरीवाल ने कहा कि हमें एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। आज दिल्ली की जनता ने पूरे देश को एक संदेश दिया है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को I Love You Too… कहा है। केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को भी धन्यवाद दिया और कहा कि आप सभी का शुक्रिया कि आपने अपने बेटे और भाई को दिल्ली की सफाई की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि हमने मुद्दों पर चुनाव लड़ा और आपका प्यार मिला।

अरविंद केजरवाल ने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को इस जीत के लिए बधाई देता हूं और बदलाव लाने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि भाजपा और कांग्रेस का सहयोग अब दिल्ली के लिए काम करे। मैं केंद्र से अपील करता हूं और दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए पीएम का आशीर्वाद मांगता हूं। हमें एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। आज दिल्ली की जनता ने पूरे देश को एक संदेश दिया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी बड़ी जीत देने के लिए Delhi की जनता को बहुत-बहुत बधाई। पहले School-Hospital, बिजली की ज़िम्मेदारी दी। अब दिल्ली की जनता ने अपने बेटे को सफ़ाई करने, पार्कों को ठीक करने की ज़िम्मेदारी दी है। मैं दिल्ली की जनता का ऋणी रहूंगा।

जीत के बाद जानें किसने क्या कहा…

  • दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार…। उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नेगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल को जिताया है। हमारे लिए ये सिर्फ़ जीत नहीं बड़ी ज़िम्मेदारी है।

  • आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अपने वोट की ताकत दिखा दी। भाजपा का 15 साल का पुराना किला ध्वस्त हो गया है।
  • आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने का कि BJP के 15 साल के कुशासन के ख़िलाफ़ दिल्ली के लोग लामबंद हुए हैं। ये जीत दिल्ली के लोगों की जीत है। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई ईमानदारी v/s BJP के भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ थी। दिल्ली के लोगों ने AAP के साथ मिलकर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी BJP का अहंकार तोड़ा है।
  • आप के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली वालों ने BJP के 15 सालों के बाद आम आदमी पार्टी को MCD चलाने का मौका दिया है। हम हृदय की गहराइयों से दिल्ली के लोगों का धन्यवाद करते हैं। ये जो दुष्प्रचार, गालियां AAP नेताओं के खिलाफ़ इस्तेमाल करते थे, दिल्ली के लोगों ने उसका मुंहतोड़ जवाब दिया है।
  • आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली में BJP के 15 साल के कुकर्मों का कार्यकाल ख़त्म हुआ। अब Delhi में एक नई राजनीति की शुरुआत होगी, दिल्ली साफ़ होगी। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली की जनता, अरविंद केजरीवाल और सभी Volunteers का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं।
  • राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि AAP, एक छोटी सी पार्टी ने विश्व की सबसे बड़ी पार्टी BJP को दिल्ली के रण में हराने का काम किया है। लोगों ने नगर निगम की चाबियां अपने परिवार के बड़े बेटे अरविंद केजरीवाल को दी। दिल्ली ने काम करने वालों को Vote दिया है, BJP की सारी साजिशों, गालियों का भी जवाब दिया है।
  • पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल ने पहले दिल्ली से कांग्रेस की सत्ता उखाड़ी, अब BJP की सत्ता उखाड़ी है। BJP के 7 CMs MCD चुनाव में उतारे थे। लेकिन लोग नफ़रत की राजनीति नहीं चाहते, लोग School-Hospital, बिजली, सफ़ाई की राजनीति चाहते हैं। अब दिल्ली के कूड़े के पहाड़ साफ़ होंगे।

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि अगर BJP काम नहीं करेगी, तो जनता अरविंद केजरीवाल को चुनेगी। ये फैसला दिल्ली के लोगों ने लिया है, इसके लिए दिल्ली के लोगों को बधाई। उन्होंने कहा कि
AAP का Mayor बनेगा और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर टाइम बाउंड तरीके से MCD में काम होगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -