---विज्ञापन---

Congress Adhiveshan in Raipur: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे बोले- देश में चारों ओर नफरत का माहौल, राहुल ने असंभव को संभव कर दिया

Congress Adhiveshan in Raipur: कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन का शनिवार को दूसरा दिन है। पार्टी के 85वें पूर्ण अधिवेशन के दूसरे दिन शनिवार को कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की बैठक होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि देश में नफरत का माहौल है। सरकार रेल, जेल, तेल सब कुछ अपने मित्रों को बेच रही […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Feb 25, 2023 12:34
Share :
Congress
Congress

Congress Adhiveshan in Raipur: कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन का शनिवार को दूसरा दिन है। पार्टी के 85वें पूर्ण अधिवेशन के दूसरे दिन शनिवार को कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की बैठक होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि देश में नफरत का माहौल है। सरकार रेल, जेल, तेल सब कुछ अपने मित्रों को बेच रही है। दिल्ली सरकार में बैठे लोगों का DNA गरीब विरोधी है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम सभी उस गौरवशाली व‍िरासत की नुमाइंदगी कर रहे हैं, जिसे- महात्‍मा गांधी जी, पंड‍ित नेहरू जी, सुभाष चंद्र बोस जी, सरदार पटेल जी, मौलाना अबुल कलाम आज़ाद जी, डॉ. राजेंद्र प्रसाद जी, सरोजिनी नायडू जी, इंद‍िरा जी, राजीव जी ने अपने समर्पण से सींचा है।

महा अधिवेशन में शामिल होने के लिए प्रियंका गांधी रायपुर पहुंच चुकीं हैं। प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए कांग्रेस पार्टी ने बड़े पैमाने पर इंतजाम किए हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए रायपुर, छत्तीसगढ़ पहुंची। इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी जी का स्वागत किया।

कांग्रेस महा अधिवेशन में लगभग 15,000 प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। सत्र के पहले दिन, कांग्रेस संचालन समिति ने सर्वसम्मति से कांग्रेस कार्य समिति के लिए चुनाव नहीं कराने का फैसला किया और पार्टी प्रमुख को अपने सदस्यों को मनोनीत करने के लिए अधिकृत किया।

First published on: Feb 25, 2023 12:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें