Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ट्रेलर की चपेट में आने से लैंको प्लांट के सुरक्षाकर्मी की मौत, वाहन हुआ फरार

छत्तीसगढ़ के कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर पिछली रात्रि को हुए हादसे में अमरकंटक लैंको पावर प्लांट के एक सुरक्षा कर्मचारी की मौत हो गई।

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर पिछली रात्रि को हुए हादसे में अमरकंटक लैंको पावर प्लांट के एक सुरक्षा कर्मचारी की मौत हो गई। जिला अस्पताल में प्राथमिक तौर पर उसके परीक्षण करने के साथ डॉक्टर ने मृत्यु की पुष्टि की। अस्पताल चौकी पुलिस ने प्रतिवेदन के आधार पर मर्ग कायम किया है।

अभी पढ़ें सरगुजा में झोलाछाप डॉक्टर पर 2 वर्षीय बच्ची की जान लेने का आरोप, जानिए पूरा मामला

सड़कों पर चलने वाले भारी वाहनों की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है। उरगा क्षेत्र में निवासरत मुकेशसाय भारती के साथ भी पिछले रात्रि को ऐसा ही हुआ और घटना में उसकी मौत हो गई। अमरकंटक लैंको पावर प्लांट में वह सुरक्षाकर्मी के बतौर काम करता था। रात्रि ड्यूटी के बाद वह अपने पोल्ट्री फॉर्म लौट रहा था। इसी दरमियान fuler स्टेशन के पास टेलर ने उसे पीछे से टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई।

अभी पढ़ें Viral Video: हाथरस में महिला ने महज 12 सेकेंड में युवक के सिर पर मारीं 11 चप्पलें, फिरोजाबाद से PET देने आया था

पुलिस के द्वारा इस मामले में 174 सीआरपीसी के अंतर्गत मर्ग कायम किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। याद रहे लापरवाह वाहन चालकों को सबक सिखाने के लिए ही कई नियम बेहद सख्त किए गए हैं। इसके अंतर्गत ऐसी स्थिति में उनके ड्राइविंग लाइसेंस निलंबित करने के साथ-साथ रद्द करने की कार्रवाई भी की जा रही है लेकिन इसके कोई खास नतीजे सामने नहीं आ रहे हैं

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -