Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

CG Breaking: बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं से मारपीट, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी के शक में साधुओं से मारपीट का मामला सामने आया है। भीड़ ने 3 साधुओं की बेरहमी से पिटाई कर दी।

दुर्ग: छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी के शक में साधुओं से मारपीट का मामला सामने आया है। भीड़ ने 3 साधुओं की बेरहमी से पिटाई कर दी। बीच सड़क पर लोगों ने बेदर्दी से सभी साधुओं को पीटा है। पूरा मामला भिलाई-3 के चरोदा का बताया जा रहा है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिली सूचना के अनुसार वायरल वीडियो एक दिन पुराना पुराना बताया जा रहा है। कथित तौर पर सभी साधु राजस्थान के रहने वाले हैं। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप भी मच गया है।

अभी पढ़ें MP News: गरबा देखने गई मासूम के सिर में लगी गोली, मौके पर मौत

पुलिस ने आनन-फानन में मामले की जानकारी ली। साधुओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

अभी पढ़ें MP News: रीवा में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, तीन की मौत, 24 घायल

एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि शहर और ग्रामवासी किसी तरह की अफवाह में न आएं। एसपी ने अपील की किसी से मारपीट न करें साथ ही कानून को हाथ में न लेने की भी अपील की है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -