Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

हिमाचल के कुल्लू में बड़ा हादसा, बस खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

हादसे की सूचना के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से राहत अभियान कार्य चलाया जा रहा है।

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के कुल्लू जिले में एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में सात लोगों की मौत हुई है जबकि कई अन्य घायल हैं। फिलहाल, हादसे की सूचना के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से राहत अभियान कार्य चलाया जा रहा है।

हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बस के खाई में गिरने की घटना अत्यंत दुखदायी है। इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खो दिया है, उनके परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। इसके साथ ही घायलों की हरसंभव मदद की जा रही है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी शोक व्यक्त किया।

अभी पढ़ें Ayodhya News: अयोध्या में बने CM योगी के मंदिर से मूर्ति गायब, जानें क्या है पूरा मामला

अभी पढ़ें Rajasthan Congress Crisis: विधायकों के इस्तीफे पर बोले अशोक गहलोत, ‘मेरे हाथ में कुछ नहीं’

हादसा कुल्लू में बंजार घाटी के घियागी इलाके की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, बस एनएच-305 पर रविवार रात करीब 8:30 बजे हादसे की शिकार हो गई। बस हादसे में सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गए।

घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें कुल्लू के जोनल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पांच अन्य घायलों का इलाज बंजार स्थित एक अस्पताल में चल रहा है। कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने बताया कि फिलहाल मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -