---विज्ञापन---

Bihar News: Makar Sakranti पर मुजफ्फरपुर वासियों को मिला अनमोल तोहफा, जानें पूरी खबर

मुजफ्फरपुर से मुकुल कुमार की रिपोर्ट: मकर संक्रांति (Makar Sakranti) के अवसर पर मुजफ्फरपुर के लोगों को अनमोल तोहफा मिला हैं।अब इंटरनेट यूजर (Internet User) चुनिंदा इलाकों में हाई स्पीड 5G इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे। मुजफ्फरपुर 103वां शहर हैं जहां JIO ने 5G सेवा लॉन्च की है, अब ग्राहकों को 1000 MBPS तक की डाटा […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jan 14, 2023 19:01
Share :
5G Service

मुजफ्फरपुर से मुकुल कुमार की रिपोर्ट: मकर संक्रांति (Makar Sakranti) के अवसर पर मुजफ्फरपुर के लोगों को अनमोल तोहफा मिला हैं।अब इंटरनेट यूजर (Internet User) चुनिंदा इलाकों में हाई स्पीड 5G इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे। मुजफ्फरपुर 103वां शहर हैं जहां JIO ने 5G सेवा लॉन्च की है, अब ग्राहकों को 1000 MBPS तक की डाटा स्पीड मिल सकेगी जो वर्तमान 4G से कई गुना अधिक हैं।

कंपनियों में मची है होड़

लोगों के लिए 4G अब बीते जमाने की बात हो गई हैं। देश में अब हर कोई 5G की बात कर रहा है और टेली कम्युनिकेशन कंपनियों के बीच 5G लॉन्च करने की होड़ मची हैं। ऐसे में आज मकर संक्रांति के दिन 14 जनवरी को देश के 14 शहरों में 5G सेवा लांच कर JIO ने खुद को आगे रखा हैं। जिसमें बिहार के दो प्रमुख शहर मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) और राजधानी पटना (Patna) शामिल हैं।

डिस्ट्रीब्यूटरों ने काटा केक 

आज मुजफ्फरपुर में 5G की लॉन्चिंग पर डिस्ट्रीब्यूटर और रिटेलर ने केक काटकर सेलिब्रेट किया और इस सेवा के बारे में ग्राहकों को जागरूक किया।

यह बोले कर्मचारी

जिओ 5G के कर्मचारियों ने सेवा के बारे में बात करते हुए बताया कि जिओ ने 5G के लिए उच्च तकनीक का इस्तेमाल किया हैं। जिस कारण 5G के यूजर को अलग और बेहतर अनुभव होगा और डाटा की स्पीड 1000 MBPS तक मिलेगी।

नई सिम की जरूरत नहीं

5G सेवा के लिए अलग से सिम लेने की जरूरत नहीं है। अपनी पुरानी JIO की 4G सिम से ही सेवा का लाभ ले सकते हैं, इसके लिए यूजर को 5G मोबाइल की आवश्यकता होगी।

First published on: Jan 14, 2023 07:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें