Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

क्या एक बार फिर पाला बदल सकते हैं नीतीश कुमार? रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहीं यह बात

इस दावे के बाद जेडीयू के अंदर खलबली मच गई है। जेडीयू नेता गुस्से में है और प्रशांत किशोर को आड़े हाथों लेते हुए कह रहे है

सौरभ कुमार, बिहार:  राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को दावा किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के संपर्क में हैं और अगर स्थिति की मांग होती है तो वह फिर से पार्टी के साथ गठजोड़ कर सकते हैं.।प्रशांत किशोर इस वक्त बिहार में पदयात्रा पर हैं। इस पदयात्रा को प्रशांत किशोर की सक्रिय राजनीति में एंट्री के रूप में देखा जा रहा है।

अभी पढ़ें जयपुर में सीएम गहलोत ने इंदिरा रसोई का किया अवलोकन, पत्नी संग खाया खाना, देखें

क्या बिहार में फिर सरकार बदल सकती है? क्या नीतीश कुमार, आरजेडी के साथ गठबंधन तोड़कर दोबारा बीजेपी का रुख कर सकते हैं? अगर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की मानें तो इन सवालों के जवाब हैं- हां। उन्होंने दावा किया है कि नीतीश कुमार ने बीजेपी से बातचीत का दरवाजा खुला रखा है, और वो दरवाजा हैं- राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश। किशोर ने दावा किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संपर्क में हैं और अगर स्थिति की मांग हुई तो वह फिर से उस पार्टी के साथ गठजोड़ कर सकते हैं।

इस दावे के बाद जेडीयू के अंदर खलबली मच गई है। जेडीयू नेता गुस्से में है और प्रशांत किशोर को आड़े हाथों लेते हुए कह रहे है की कौन है प्रशांत किशोर। कोई राजनीतिक अनुभव तो है नही केवल उटपटांग बाते करते रहते है। जेडीयू के साथ साथ सहयोगी दल राजद, हम और कांग्रेस भी गुस्से में है। सहयोगी नेताओं का भी मानना है की प्रशांत किशोर एक प्रोफेशनल व्यक्ति है उनकी हर बात में साजिश होती है और पैसे का लेन देन होता है।पी के ने यह बयान जरूर किसी के इशारे पर किया है।

अभी पढ़ें ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का हुआ समापन, इस दौरान सीएम गहलोत ने कही ये बड़ी बात

प्रशांत किशोर के बयान को लेकर बीजेपी नकारने में लगी है । बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने प्रशांत किशोर के बयान पर नीतीश कुमार को लेकर कहा कि अब बीजेपी में नीतीश कुमार का कोई स्थान नहीं है। बीजेपी 24 और 25 का चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। बिहार में और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम पूरे देश में बीजेपी की सरकार बनाएंगे और बिहार में भी हम बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे। सम्राट चौधरी ने कहा कि हम इस पर अपनी कोई राय नहीं रखते हैं लेकिन स्पष्ट है कि हम अपनी तैयारी कर रहे हैं हम आज भी दोनों चुनाव स्वतंत्र रूप से लड़ रहे हैं।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -