Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

मीठी-मीठी बातें करके दोस्त बनाया, प्यार के जाल में फंसाया और…पढ़ें बिहार के फिरौती गैंग की क्राइम कुंडली

Bihar Police Exposed Girls Traps Gang: पुलिस ने टीम बनाकर इलाके में छापेमारी की और इस गैंग के 2 बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Dec 28, 2023 19:25
Share :

अभिषेक कुमार

Bihar Police Exposed Girls Traps Gang: ‘आप बहुत खूबसूरत हैं, क्या आप मेरी दोस्त बनेंगी’ इसी तरह की मीठी-मीठी बातें करके लड़कियों को अपना दोस्त बनाया और फिर उनको प्यार के जाल फंसाया, इसके बाद हुई किडनेपिंग और शुरू हुआ उगाही और फिरौती का खेल। बिहार पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो सोशल मीडिया पर लड़कियों से दोस्ती कर उन्हें अपना शिकार बनाते थे और अपहरण कर फिरौती मांगते थे। पुलिस ने इस गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह मामला बिहार के हाजीपुर से सामने आया है।

पुलिस स्टेशन में पहुंची बदहवास लड़की 

पुलिस ने बताया कि 24 दिसंबर 2023 को सराय पुलिस स्टेशन में एक बदहवास लड़की पहुंची। लड़की ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की रहने वाली है। उसके बॉयफ्रेंड ने उसे झांसा देकर किडनेप कर लिया और उसके घर वालों से 2 लाख की फिरौती मांगी। पीड़िता ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड सराय का रहने वाला घनश्याम है। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी और वहीं दोनों को प्यार भी हुआ। इसके बाद घनश्याम ने उसे मिलने के लिए सराय बुलाया, जैसे ही लड़की यहां पहुंची, उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे किडनेप कर लिया। अपहरण के बाद आरोपियों ने लड़की के घरवालों से 2 लाख रुपए की फिरौती मांगी। पैसे मिलने के बाद उन्होंने पीड़िता को छोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली और जांच में जुट गए। शुरुआती जांच के दौरान पता चला कि पिछले कुछ दिनों में इस तरह की और कई वारदात हुई हैं। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है की इन सभी मामलों का आरोपी एक ही था। इसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई और सभी फाइलों को खंगालने लगी, जिसके बाद पता चला कि इन मामलो में शामिल आरोपी इलाके के शातिर बदमाश है। इनके खिलाफ थाने में कई शिकायते दर्ज हैं।

गैंग के 2 बदमाश गिरफ्तार 

इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और इन बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। गुरुवार को छापेमारी के दौरान इस गैंग के 2 बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। हालांकि, गैंग का सबसे शातिर बदमाश घनश्याम अपने 2 साथियों के साथ भागने में कामयाब रहा।

First published on: Dec 28, 2023 07:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें