Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bihar News: ट्रेनों में नशा खिलाकर लुटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, प्रतिबंधित गोलियां बरामद

हाजीपुर से अभिषेक कुमार की रिपोर्टः बिहार की ट्रेनों में यात्रा करने वाले यात्रियों को नशा खिलाकर लूटपाट करने वाले बड़े गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर इस गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य सरगना समेत दो और लोगों को गिरफ्तार किया […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Mar 26, 2023 07:21
Share :
Bihar News

हाजीपुर से अभिषेक कुमार की रिपोर्टः बिहार की ट्रेनों में यात्रा करने वाले यात्रियों को नशा खिलाकर लूटपाट करने वाले बड़े गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर इस गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य सरगना समेत दो और लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि इस गिरोह पर हाजीपुर के नगर थाना समेत कई थानों में एफआईआर दर्ज है। मुख्य सरगना मो. जाहिद अपनी प्रेमिका, भाई और मां के साथ मिलकर लोगों को अपना शिकार बनाता था। मुख्य सरगना मो. जाहिद को पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के जंक्शन के पास से गिरफ्तार किया है।

प्रतिबंधित नशे की गोलियां बरामद

पुलिस ने बाकी आरोपियों को गिरफ्तार मुख्य सरगना की निशानदेही पर मुजफ्फरपुर जिले के नीम चौक के समीप से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरोह से 9 मोबाइल, 90 पीस प्रतिबंधित नशे की गोलियां बरामद की है। इस गिरोह के बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस फिलहाल छापेमारी कर रही हैं।

परिवार की तरह सफर करता था गिरोह

वैशाली एसपी मनीष ने बताया कि सभी लोग मिलकर ट्रेन में एक परिवार की तरह सफर करते थे और फिर यात्री से दोस्ती कर खाने में नशा मिलाकर खिला देते थे और बाद में यात्री का सारा सामान लेकर फरार हो जाते थे।

लगातार मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया। एसपी ने बताया कि इस गिरोह के कई और सदस्य है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार जाहिद के खिलाफ वैशाली और समस्तीपुर में कई मामले दर्ज हैं।

First published on: Mar 26, 2023 07:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें