Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Azam Khan: आजम खान को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में कराया गया भर्ती

समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता आजम खान को दिल्ली का दौरा पड़ा है। आजम को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता आजम खान को दिल्ली का दौरा पड़ा है। आजम को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इससे पहले भी आजम खान की तबीयत खराब हुई थी जिसके बाद उनका इलाज चला था। बता दें कि आजम खान रामपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी सर्जरी (Angioplasty) कर आजम खान के हार्ट में एक स्टंट डाला है। फिलहाल, सपा विधायक को डॉक्टरों की निगरानी में ICU में भर्ती किया गया है।

अभी पढ़ें गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान, कहा-विकास परियोजनाओं के लिए 370 बाधा नहीं

डॉक्टरों की माने तो आजम खान को एक या दो दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। फिलहाल, अस्पताल में उनके बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्ला खान मौजूद हैं। बता दें कि 74 साल के आजम खान 10 बार रामपुर के विधायक रह चुके हैं।

अभी पढ़ें Bihar: मुख्यमंत्री के सामने ही कैबिनेट से उठकर चल दिए कृषि मंत्री सुधाकर सिंह….

चार अगस्त को भी बिगड़ी थी आजम खान की तबीयत

पिछले महीने की शुरुआत में भी आजम खान की तबीयत बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत बताई थी।

आपको बता दें कि आजम सीतापुर जेल में रहते समय कोरोना संक्रमित हो गए थे। काफी दिनों तक अस्पताल में भर्ती भी रहे थे। तभी से उनकी तबीयत खराब रहती है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -