Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

चुनाव से पहले गुजरात दौरे पर अमित शाह, गांधीनगर में 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल की आधारशिला रखी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को गुजरात के गांधीनगर में 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल की आधारशिला रखी।

अहमदाबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को गुजरात के गांधीनगर में 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल की आधारशिला रखी। अस्पताल कच्छ रेडियोलॉजी एंड इमेजिंग सेंटर (केआरआईसी) द्वारा निर्माणाधीन है। शाह ने गांधीनगर के कलोल शहर के केआरआईसी कॉलेज परिसर में मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अस्पताल का शिलान्यास भी किया।

अस्पताल में ओपीडी, इनडोर सुविधाएं, एक्स-रे, रेडियोलॉजी, प्रयोगशाला, ऑपरेशन थिएटर, प्रसूति, आईसीयू और अल्ट्रासाउंड सहित कई आधुनिक सुविधाएं हैं। अस्पताल का शिलान्यास मंगलवार को गांधीनगर में गृह मंत्री के विभिन्न कार्यक्रमों का हिस्सा है।

अभी पढ़ें Ankita Murder Case: परिवार ने सरकार के सामने रखीं एक करोड़ रुपये, सरकारी नौकरी और अंकिता स्मारक समेत 9 मांगें

 

अभी पढ़ें Rajasthan Political Crisis: सचिन पायलट आलाकमान के बुलावे पर दिल्ली रवाना, हो सकता है सख्त फैसला

शाह ने गुजरात के रूपल में दोपहर 12 बजे ‘रूपल वर्दायिनी माता’ मंदिर में पूजा-अर्चना की और नवनिर्मित ‘स्वर्ण गर्भगृह’ का उद्घाटन किया। उन्होंने दोपहर करीब 12.25 बजे गांधीनगर नगर निगम द्वारा उद्घाटन किए गए एक अंडरपास पर एक कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने लेकवारा में दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (जीटीयू) के नए भवन का शिलान्यास भी किया।

इसके अलावा, गृह मंत्री ने अम्बोड के महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की और शाम करीब 5 बजे पवित्र ‘यत्रधाम विकास बोर्ड’ द्वारा मंदिर के विकास के लिए विभिन्न कार्यों का शिलान्यास किया। शाह ने बाद में गुजरात के मानसा के समऊ के एक प्राथमिक विद्यालय में शहीद स्मारक और पुस्तकालय के भूमिपूजन में भी भाग लिया।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -