Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

धनश्री वर्मा संग रिलेशनशिप की खबरों पर युजवेंद्र चहल ने तोड़ी चुप्पी, कयासों पर लगाया विराम

नई दिल्ली: भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री आज दिनभर चर्चा में रहीं। अफवाहें उड़ी की चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया हैंडल से धनश्री ने चहल सरनेम नाम हटा लिया है। इसे देख कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। चहल ने खुद अपने निजी जीवन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर लगाम लगाई है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, मेरी आप सभी से रिक्वेस्ट है कि आप लोग हमारे रिलेशनशिप को लेकर चल रही किसी भी प्रकार की झूठी खबरों पर ध्यान ना दें। इसे यहीं रोक दें। आप सभी को प्यार।

इसकी शुरुआत तब हुई जब धनश्री ने अपना सरनेम हटा लिया था। इसके बाद चहल ने हाल ही इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था नए जीवन की शुरुआत होने जा रही है। अब धनश्री ने एक और पोस्ट के जरिए इन चर्चाओं को तेज कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर कर लिखा- एक राजकुमारी हमेशा अपने दर्द को ताकत में बदल देगी। इस पोस्ट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। बता दें कि धनश्री एक कॉरियोग्राफर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर हैं। कई बार धनश्री और युजवेंद्र एक साथ डांस कर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई मुलाकात
धनश्री अक्सर चहल के साथ कई मैचों में नजर आती हैं। एक इंटरव्यू में धनश्री ने कहा था कि युजवेंद्र चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास जॉइन की थी। इसी वक्त दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और धीरे-धीरे रिलेशनशिप में आ गए। महज 3 महीने के रिलेशन के बाद ही युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से सगाई करने का फैसला लिया। चहल-धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और दिसंबर 2020 में शादी की।

 

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -