Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

सचिन के बेटे संग युवराज के पिता ने किया जबरदस्त भांगड़ा, दोनों जमकर थिरके, देखें VIDEO

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के बेटे के साथ भांगड़ा किया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों थिरकते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। कुछ दिन पहले […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Sep 28, 2022 11:18
Share :
yograj singh did Bhangra with Sachin's son Arjun Tendulkar
yograj singh did Bhangra with Sachin's son Arjun Tendulkar

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के बेटे के साथ भांगड़ा किया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों थिरकते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

कुछ दिन पहले ही योगराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अर्जुन तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई। अब दोनों का भांगड़ा करते हुए वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में योगराज जिम सेशन के दौरान सचिन के बेटे अर्जुन को भांगड़ा करना सिखा रहे हैं।

अभी पढ़ें Charlie Dean reaction: रन आउट होने वाली इंग्लैंड की प्लेयर बोली- ‘अब से मैं अपनी…’

अर्जुन तेंदुलकर को योगराज ट्रेनिंग दे रहे हैं

दरअसल, इन दिनों सचिन के बेटे अर्जुन को योगराज ट्रेनिंग दे रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर फिलहाल आने वाले अपने क्रिकेट सीजन की तैयारी कर रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर इस समय जेपी अत्रे टूर्नामेंट में खेल रहे हैं जिसमें वो गोवा की ओर से खेलते दिखाई देंगे। उन्होंने हाल ही में 24 सितंबर को अपना बर्थडे मनाया है।

 

जेपी अत्रे टूर्नामेंट खेलेंगे अर्जुन तेंदुलकर

जेपी अत्रे टूर्नामेंट में 100 से अधिक ऐसे खिलाड़ी खेल चुके हैं, जिन्हें बाद में टीम इंडिया की तरफ से खेलने का मौका मिला था। ऐसे में देखना होगा कि सचिन के बेटे की तकदीर इस टूर्नामेंट से बदलेगी या नहीं, क्योंकि अर्जुन अब तक आईपीएल में भी अपना डेब्यू नहीं कर पाए हैं। उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा था, लेकिन उन्हें अपने डेब्यू का कोई चांस नहीं मिल सका था।

अभी पढ़ें IND A vs NZ A: मिल गया दीपक हुड्डा का रिप्लेसमेंट? 19 साल के ऑलराउंडर ने कर दिया बड़ा धमाका

64 साल के योगराज सिंह टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं

आपको बता दें कि 64 साल के योगराज सिंह ने 1980-81 में भारतीय टीम के लिए 6 वनडे खेले हैं। उन्होंने एकमात्र टेस्ट भी खेला। योगराज सिंह भी मीडियम पेसर थे। कहा जाता है कि अपने बेटे युवराज सिंह के करियर को संवारने में उन्होंने अहम रोल अदा किया।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Sep 27, 2022 01:36 PM
संबंधित खबरें