Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

उर्वशी रौतेला कौन है? पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह का बड़ा बयान

Naseem Shah और उर्वशी की स्टोरी आगे बढ़ती इससे पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान सामने आ गया है। नसीम ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह उर्वशी को नहीं जानते हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों चर्चा में हैं। वह एशिया कप के मैच देखने दुबई पहुंची हैं और कई बार पाकिस्तान के मैचों में भी स्टेडियम में नजर आई हैं। उर्वशी की बयानबाजी को लेकर ऋषभ पंत से तकरार भी हो चुकी है, लेकिन अब उनका नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह से जोड़ा जा रहा है। इसकी एक वजह उर्वशी की वो इंस्टाग्राम स्टोरी है, जिसमें उन्होंने एक रोमांटिक सॉन्ग शेयर करते हुए नसीम और खुद का वीडियो शेयर किया था।

नसीम और उर्वशी की स्टोरी आगे बढ़ती इससे पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान सामने आ गया है। नसीम ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह उर्वशी को नहीं जानते हैं। उन्हें नहीं पता कि उर्वशी आखिर कौन हैं।

अभी पढ़ें IND vs AGF: विराट कोहली ने ठोका 71वां शतक, पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया ये खास गिफ्ट

आपके सवाल पर हंसी आ रही है
नसीम शाह ने इंटरव्यू में उर्वशी से जुड़े सवाल पर कहा- मुझे इस्माइल तो आपके सवाल पर आ रही है। मुझे कुछ पता ही नहीं है उर्वशी कौन है, क्या है। लोग पता नहीं इस तरह के वीडियोज कैसे डालते हैं, मुझे तो पता भी नहीं है कि ऐसा क्या हुआ है। नसीम ने आगे कहा- मेरा फोकस सिर्फ क्रिकेट है और आगे भी क्रिकेट ही रहेगा। मेरा इस तरह का कोई प्लान नहीं है।

कोई मुझे पसंद करे अच्छी बात है
नसीम ने आगे कहा- कोई भी मुझे पसंद करता है तो यह अच्छी बात है। जो लोग स्टेडियम में आकर मैच देखते हैं, यह उनकी मेहरबानी है। मेरे लिए आता है तो अच्छी बात है। मैं कौन सा आसमान से आया हूं। मेरे अंदर कुछ खास नहीं है लेकिन लोग प्यार करते हैं, तो अच्छा है।

अभी पढ़ें सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में सुरेश रैना, स्टुअर्ट बिन्नी और यूसुफ पठान ने मचा दी तबाही

बन गए मीम
उर्वशी रौतेला 4 सितम्बर को भारत-पाक मैच देखने पहुंची थीं। मैच के बाद उर्वशी ने नसीम शाह का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इस वीडियो में नसीम बॉलिंग के बाद हंसते नजर आए, तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शर्माती नजर आईं। लोग अलग-अलग फिल्म के डायलॉग्स के साथ नसीम और उर्वशी के मीम बना रहे हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -