Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Virat Kohli IND vs PAK: हैट्स ऑफ विराट, सांसें रुकी…पर तुमपर था पूरे देश को विश्वास

नई दिल्ली: विराट कोहली ने मेलबर्न में आग लगा दिया। भारत-पाकिस्तान मैच और ऐसा रोमांच की सांसें रुक गई। एक बॉल-बॉल पर मैच पलट रहा था। लेकिन भारत के एक बंदा क्रीज पर जब तक था तब तक भारत के फैंस सांसें ले रहे थे। विराट कोहली ने आज वे कर दिया जिसके लिए उन्हें जाना जाता है। MCG स्टेडियम में 1 लाख और पूरी दुनिया में टीवी और डिजिटल प्लेफॉर्म्स पर करीब 25 करोड़ दर्शकों ने यह नायाब मुकाबला देखा। फैंस ने देखा कि विराट कोहली की किंग कोहली क्यों कहा जाता है।

अभी पढ़ें T20 World Cup में भारत के संकटमोचक हैं चेज़ मास्टर Virat Kohli, आंकड़े देख आप भी हो जाएंगे हैरान

विराट कोहली ने 82 रनों की पारी खेली। जब रोहित-राहुल फेल हुए तब विराट कोहली ने जिम्मेदारी ली और आखिर तक टिके रहे। रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली की यह अबतक की सबसे बेहतरीन टी-20 पारी थी। विराट कोहली ने 53 बॉल में 82 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘डरी हुई गाय की’…पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ऑलराउंडर ने Babar Azam को ये क्या कह डाला, जानें

आखिरी ओवर में भारत को 16 रन की दरकार थी। पांड्या एवं दिनेश कार्तिक इस ओवर में आउट भी हुए, लेकिन ओवर की चौथी गेंद पर कोहली के छक्के की बदौलत भारत ने छह विकेट के नुकसान पर 160 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -