Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

जड्डू ने लिया उधार…विराट बोले-ऐसा मत कर यार, पाकिस्तान गए U-19 इंडियन टीम का रेयर Video वायरल

नई दिल्ली: भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अंडर-19 क्रिकेट खेलकर आए हैं। युवराज-कैफ से लेकर विराट-जडेजा तक अंडर-19 के प्रोडक्ट हैं। इन खिलड़ियों ने भारत के लिए अंडर-19 में कमाल किया इसके बाद सीनियर टीम इंडिया में जगह मिली। विराट कोहली अंडर-19 वर्ल्डकप जीत चुके हैं, जब 2008 में टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में ही वर्ल्डकप जीता था। इसके बाद 2008 में उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया था।

अभी पढ़ें IPL 2023: वसीम जाफर की आईपीएल में वापसी, इस टीम के बने बैटिंग कोच

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफइनल में इंग्लैंड से मिली हार के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर है। सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है। विराट कोहली और रोहित शर्मा भारत में है। इस बीच विराट कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट काफी बच्चे दिख रहे हैं।

विराट कोहली को रेयर वीडियो

दरअसल ये वीडिया साल 2006 का है जब भारतीय अंडर-19 टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई थी। इस टीम में विराट के साथ, रवींद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजार और पीयूष चावला जैसे कई स्टार खिलाड़ी पाकिस्तान खेलने गए थे। जो वीडियो वायरल हो रहा इसमें विराट कोहली स्पाइक बालों में दिख रहे हैं।

विराट कोहली का स्पाइक बालों वाला लूक

विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और पुजारा एक लोकल मार्केट में शॉपिंग करते दिख रहे हैं। जडेजा खरीदारी के लिए किसी प्लेयर्स से 500 उधार लेते हैं। विराट कोहली और जडेजा का इस वीडियो में साथ देखा गया। जब एक साथी खिलाड़ी विराट के बाल बिगाड़ाना चाहता है तो विराट कहते हैं, यार मत कर उदय तूं यार…।

अभी पढ़ें ‘बेटे की अस्थियां घर पर रखता हूं…’ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भावुक हो बयां किया अपना दर्द

2006-7 में पाकिस्तान गई थी टीम इंडिया

भारत की अंडर-19 टीम 2006-7 में पाकिस्तान का दौरा किया था। चार मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने पाकिस्तान को रौंद दिया था। भारत अंडर -19 ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में चार विकेट से फाइनल मैच जीतने के बाद पाकिस्तान अंडर -19 के खिलाफ 4-0 से श्रृंखला जीत हासिल की थी। इसके पहले दो टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम ने बाजी मारी थी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -