Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

गणेश चतुर्थी पर विराट-अनुष्का ने इस हाईप्रोफाइल इलाके में खरीदी 8 एकड़ जमीन, बनाएंगे आलीशान फार्महाउस

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर ये फेमस कपल एक अलीबाग में एक नई प्रॉपर्टी के मालिक बन गए हैं। ETimes की रिपोर्ट की मानें तो इस जमीन पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक फार्महाउस बनवाने वाले हैं।

अभी पढ़ें VIDEO: समुद्र किनारे मस्ती करने पहुंची Team India, विराट ने उतारी शर्ट, रोहित ने इस अंदाज में किया CHILL

कितने रुपए में खरीदी है जमीन?

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का-विराट ने अलीबाग में गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर ये जमीन खरीदी है। अब अलीबाग में जिराड गांव के पास 8 एकड़ जमीन पर आलीशान फार्महाउस बनेगा। इस जमीन के लिए अनुष्का और विराट ने 19.24 करोड़ खर्च किए हैं। परिवार ने 3 लाख 35 हजार की स्टैंप ड्यूटी भी भर दी है।

6 महीने पहले जमीने देखने गए थे विराट-अनुष्का

जानकारी के अनुसार, 6 महीने पहले विराट और अनुष्का यह जमीन देखने गए थे, लेकिन, समय की कमी के चलते 30 अगस्त को इस जमीन का सौदा हो सका। रिपोर्ट्स कहती है कि जमीन की स्टैंप ड्यूटी भरी जा चुकी है। इस स्पेस के लिए 1 करोड़ 15 लाख का डिपोजिट सरकारी खजाने में जमा करवा दिया गया है।

अभी पढ़ें बाउंड्री लाइन से बाहर निकल गई थी गेंद, काइरन पोलार्ड ने कर दिया कारनामा, देखें वीडियो

विराट से पहले ये क्रिकेटर खरीद चुके हैं जमीन

इस वक्त विराट कोहली एशिया कप खेल रहे हैं। ऐसे में उनके छोटे भाई विकास कोहली ने जमीन से जुड़ा जिम्मा संभाला। आपको बता दें कि अलीबाग मुंबई का हाई प्रोफाइल इलाका है। यहां कई सेलेब्स और क्रिकेटर्स के फार्महाउस हैं। इससे पहले क्रिकेट इंडस्ट्री के दिग्गज रवि शास्त्री और रोहित शर्मा भी इसी इलाके में फार्महाउस खरीद चुके हैं। अब विराट कोहली और अनुष्का भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं, लेकिन अभी तक कपल की तरफ से इस डील पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -