Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 WC: टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, चोट से उबर गया सबसे बड़ा ऑलराउंडर

नई दिल्ली: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेलने गई है। इस टीम के साथ कई प्रमुख खिलाड़ी चोट के चलते नहीं जा सके। इसमें स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी शामिल हैं। जडेजा को एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें घुटने का ऑपरेशन कराना पड़ा। अच्छी खबर ये है कि जडेजा चोट से उबर चुके हैं और रिहैब शुरू कर दिया है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है।

अभी पढ़ें WI vs ZIM: वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने उगली आग…सटीक यॉर्कर से 3 बल्लेबाजों को कर दिया चित…देखें video

रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वे खाली पैर धीमे-धीमें दौड़ लगा रहे हैं। हालांकि अभी मैच फिटनेस प्राप्त करने में उन्हें और वक्त लगेगा। बता दें कि एशिया कप में सिर्फ दो मैच खेलने के बाद वह चोटिल हो गए और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप से भी वह बाहर हुए।

रविंद्र जडेजा ने सफल सर्जरी के बाद अस्पताल से फोटो के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ”सर्जरी सफल रही। कई लोगों को उनके सहयोग के लिये धन्यवाद देना है। बीसीसीआई, मेरे साथी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो , डॉक्टर और प्रशंसक। मैं जल्द ही अपना रिहैब शुरू करूंगा और जल्द से जल्द क्रिकेट में वापस आने की कोशिश करूंगा।

अभी पढ़ें T20 World Cup में PAK की गेंदबाजी कितनी घातक? ये 6 चेहरे बताने के लिए काफी हैं…जानिए हर प्लेयर की ताकत

दूसरा वॉर्म-अप मैच रद्द

इधर भारत का दूसरा वॉर्म-अप मैच भी बारिश के चलते धूल गया है। गाबा में खेले जाने वाला दूसरा अभ्यास मैच बारिश के चलते रद्द हो गया। 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले सुपर-12 के मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए तैयारियों के लिहाज से यह मैच काफी अहम था, लेकिन ब्रिस्बेन में मूसलाधार बारिश के कारण मुकाबला रद्द कर दिया गया है। भारत ने पहले वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हराया था, जिसमें भारत की ओर से केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव ने कमाल की बैटिंग की थी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -