Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

WI vs ZIM: वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने उगली आग…सटीक यॉर्कर से 3 बल्लेबाजों को कर दिया चित…देखें video

WI VS ZIM: टी 20 वर्ल्ड कप में शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। पहले मैच में स्कॉटलैंड में हारने के बाद वेस्टइंडीज की टीम ने बुधवार को जोरदार वापसी की है। वर्ल्ड कप के 8वें मुकाबले में वेस्टइंडीज ने जिम्बाब्वे को 31 रन से हरा दिया। इस मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।

अभी पढ़ें T20 World Cup: टीम इंडिया के ये हैं सबसे सफल गेंदबाज, जानिए टॉप-5 में कौन-कौन शामिल

 

टी 20 वर्ल्ड कप के तहत आज वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के बीच क्वालिफाई मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 153 रन लाए थे, जवाब में जिम्बाब्वे 18.2 ओवर में 122 रन बनाकर ऑल आउट हो गई है।

इस मैच में अल्जारी जोसेफ ने 16 रन देकर 4 विकेट झटके। उनकी गेंदबाजी के सामने जिम्बाब्वे के बल्लेबाज टिक नहीं सके। जोसेफ ने 3 बैटर्स को बोल्ड किया और एक को कैच आउट कराया। आज जोसेफ पूरे रिदम में नजर आए। उनकी गति और सटीक लाइन के आगे बल्लेबाज बेबस नजर आए।

अल्जारी जोसेफ ने इन 4 खिलाड़ियों को आउट किया

18वें ओवर की पहले गेंद पर जोसेफ ने ल्यूक जोंगवे को सटीक यॉर्कर पर बोल्ड मारा। यह गेंद इतनी सटीक थी कि बल्लेबाज भी हैरान रह गया। इससे पहले उन्होंने कप्तान रेगिस चकाबवा को बोल्ड किया था। इसके अलावा उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए तीसरे ओवर में टोनी मुनयोंगा को भी चलता किया था। सबसे लास्ट में जोसेफ ने रिचर्ड नगारवा का भी शिकार किया।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: ये खिलाड़ी बना रीस टोपले का रिप्लेसमेंट, इंग्लैंड समेत तीन टीमों ने किया स्क्वाड में बदलाव

 

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -