Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

पाकिस्तान की जीत से गदगद हुआ ये दिग्गज, बोला- ‘टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन नहीं चुन पाती है तो मैच क्या जीतेगी’

Shoaib Akhtar: एशिया कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने 5 विकेट से हरा दिया है। इस मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अख्तर ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए टीम इंडिया का मजाक भी उड़ाया। शोएब अख्तर ने भारत की प्लेइंग 11 […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Sep 6, 2022 12:11
Share :
Shoaib Akhtar reacts on india defeat
Shoaib Akhtar reacts on india defeat

Shoaib Akhtar: एशिया कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने 5 विकेट से हरा दिया है। इस मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अख्तर ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए टीम इंडिया का मजाक भी उड़ाया।

शोएब अख्तर ने भारत की प्लेइंग 11 पर खड़े किए सवाल

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया की बाहर पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि “एक तो हिंदुस्तान ये फैसला कर ले कि फाइनल इलेवन क्या पिक करनी है आपको। फ्यूचर क्या है आपका, ऋषभ पंत हैं, दिनेश कार्तिक हैं, दीपक हुड्डा हैं या रवि बिश्नोई हैं? आपकी फाइनल इलेवन क्या है? आप सबसे पहले अपनी फाइनल प्लेइंग इलेवन खोजिए, मुझे इंडिया की कन्फ्यूज्ड सलेक्शन नजर आती है। समझ नहीं आता कि क्यों इतनी कन्फ्यूज्ड सलेक्शन है?”

अभी पढ़ें आखिर कौन चलाता है Wikipedia, जिस पर अर्शदीप को लेकर मचा है बवाल, यहां जानिए A to Z

मुझे समझ नहीं आती कि भारत किस स्टाइल की क्रिकेट खेलना चाहता है- शोएब अख्तर

शोएब अख्तर नेआगे कहा, ” पाकिस्तान में अगर बाबर आजम परफॉर्म न करें तो मोहम्मद रिजवान हैं। इंडिया की मुझे समझ नहीं आती कि भारत किस स्टाइल की क्रिकेट खेलना चाहता है, क्योंकि जो भी आ रहा है वो मार रहा है और बस मार रहा है। सूर्यकुमार यादव आते ही मार रहा है। केएल राहुल मार रहा है। रोहित शर्मा भी मार रहा है। ऋषभ पंत भी मार रहा है। दीपक हुड्डा भी मार रहा है। आपको ये भी सोचना होगा कि एंकर कौन करेगा।”

अभी पढ़ें रिकी पोंटिंग ने चुने टॉप 5 वर्ल्ड T20I प्लेयर, ये दो भारतीय खिलाड़ी शामिल

भारत-पाकिस्तान मैच का पूरा हाल

पाकिस्तान ने एशिया कप के ग्रुप स्टेज मुकाबले में भारतीय टीम को 5 विकेटों से हराया है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 181 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने इस टारगेट को 19.5 ओवरों में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 05, 2022 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें