Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Cristiano Ronaldo की टीम अल-नासर के साथ जुड़ा धाकड़ फुटबॉलर, जानें कितने में हुई डील

नई दिल्ली: बायर्न म्यूनिख के फॉरवर्ड सादियो माने एक सीज़न के बाद सऊदी प्रो लीग क्लब अल-नासर में शामिल हो गए हैं। माने अब स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनल्डो के साथ खेलेंगे। माने को लेकर अभी वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया गया लेकिन मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि सऊदी ने 31 वर्षीय खिलाड़ी के […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 2, 2023 13:12
Share :
Sadio Mane joins Saudi side Al-Nassr

नई दिल्ली: बायर्न म्यूनिख के फॉरवर्ड सादियो माने एक सीज़न के बाद सऊदी प्रो लीग क्लब अल-नासर में शामिल हो गए हैं। माने अब स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनल्डो के साथ खेलेंगे। माने को लेकर अभी वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया गया लेकिन मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि सऊदी ने 31 वर्षीय खिलाड़ी के लिए 40 मिलियन यूरो ($43.85 मिलियन) का भुगतान किया है।

लिवरपूल के लिए 269 खेलों में 120 गोल करने के बाद माने पिछले साल काफी उम्मीदों के साथ बायर्न चले गए जहां उन्होंने चैंपियंस लीग, प्रीमियर लीग, एफए कप, लीग कप और क्लब विश्व कप जीता। लेकिन बायर्न में वह प्रभाव छोड़ने में असफल रहे।

बायर्न के लिए कमाल नहीं कर पाए माने

वर्ष के दो बार अफ्रीकी फुटबॉलर ने लिवरपूल के साथ अपने पिछले पांच अभियानों में एक सीजन में औसतन 20 से अधिक गोल किए, लेकिन बायर्न के लिए केवल 12 गोल किए। बायर्न के सीईओ जान-क्रिश्चियन ड्रिसेन ने क्लब वेबसाइट को बताया, ‘हम पिछले सीजन के लिए सादियो माने को धन्यवाद देना चाहते हैं। यह निश्चित रूप से उनके लिए एक आसान वर्ष नहीं रहा है’। उन्होंने कहा कि लंबे समय तक चोट के कारण वह एफसी बायर्न के लिए उतना योगदान नहीं दे पाए जितनी हमें और खुद उन्हें उम्मीद थी। इसलिए हमने मिलकर फैसला किया कि उसे अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करना चाहिए और दूसरे क्लब में नई शुरुआत करनी चाहिए।

और पढ़िए – क्रिस्टियानो रोनाल्डो का अविश्वसनीय रिकॉर्ड, शानदार हेडर से अल नासर को दिलाई जीत

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ करेंगे अटैक

माने के अल नासर टीम में शामिल होन से टीम को मजबूती मिलेगी। पिछले सीजन में क्लब ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपने साथ जोड़ा था। रोनाल्डो और माने की जोड़ी किसी भी टीम के लिए खतरा बन सकती है। सऊदी, जो पिछले सीज़न में उपविजेता रहे थे ने इंटर मिलान से मिडफील्डर मार्सेलो ब्रोज़ोविक और लेंस से सेको फोफ़ाना के साथ अनुबंध किया है।

First published on: Aug 02, 2023 10:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें