Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

अजीबोगरीब तरीके से विकेट पर गिरे पृथ्वी शॉ, स्टंप्स पर मारी लात, देखें वीडियो

नई दिल्ली: वेस्ट इंडीज दौरे के लिए चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेल रहे हैं। रॉयल लंदन वन डे कप में शुक्रवार को उनका पदार्पण उस तरह से नहीं हुआ जैसा उन्होंने उम्मीद की होगी। चेल्टनहैम में ग्रुप-बी मुकाबले में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ मैच में 34 […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 5, 2023 12:38
Share :
Prithvi Shaw fell on the wicket

नई दिल्ली: वेस्ट इंडीज दौरे के लिए चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेल रहे हैं। रॉयल लंदन वन डे कप में शुक्रवार को उनका पदार्पण उस तरह से नहीं हुआ जैसा उन्होंने उम्मीद की होगी। चेल्टनहैम में ग्रुप-बी मुकाबले में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ मैच में 34 रन की पारी के दौरान वह विचित्र तरीके से आउट हो गए।

अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए पृथ्वी शॉ

279 रन का लक्ष्य मिलने के बाद नॉर्थम्पटनशायर की शुरुआत बेहद खराब रही। शॉ और कप्तान लुईस मैकमैनस ने नॉर्थम्पटनशायर के लिए लड़ाई लड़ी। इससे पहले टीम ने 10वें ओवर में सिर्फ 30 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे। 16वें ओवर की अंतिम गेंद पर ग्लॉस्टरशायर के गेंदबाज पॉल वान मीकेरेन ने एक छोटी गेंद फेंकी, जिसे शॉ ने फाइन लेग के ऊपर से बड़ा शॉट लगाने के लिए हुक करना चाहा, लेकिन संपर्क बनाने में असफल रहे। हालांकि शॉट खेलते समय उनका संतुलन बिगड़ गया और वे अजीब तरह से जमीन पर गिर पड़े और फिर अपने ही स्टंप्स पर लात मार दी।

सोमवार को नॉर्थम्पटनशायर ने घर से दूर इंग्लिश काउंटी सर्किट में अपने पहले कार्यकाल के लिए शॉ के आगमन की घोषणा की थी। शॉ ने बयान में कहा, “यह मेरे लिए बहुत अच्छा मौका है और मैं यहां खुद को एक्सप्रेस करने का मौका देने के लिए नॉर्थम्पटनशायर का वास्तव में आभारी हूं। मुझे लगता है कि यह अद्भुत होने वाला है और मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रहा हूं।

अभ्यास मैच में खेली थी तूफानी पारी

शुक्रवार को अपने पदार्पण से पहले उन्होंने एक अभ्यास मैच भी खेला था जहां उन्होंने 39 गेंदों में 65 रनों की तूफानी पारी खेली थी। पृथ्वी शॉ जुलाई 2021 के बाद से भारतीय जर्सी में नहीं दिखे हैं। श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चयन हुआ था, लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में असफल रहे थे।

First published on: Aug 05, 2023 12:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें