---विज्ञापन---

नीरज चोपड़ा ने पाकिस्तान के खिलाड़ी को किया फोन, तारीफ सुन झूम उठा 25 साल का मेडलिस्ट

Neeraj Chopra: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने बड़ा दिल दिखाया है। उन्होंने पाकिस्तान के युवा भाला फेंक खिलाड़ी मोहम्मद यासिर को फोन कर बधाई दी है। नीरज ने यासिर को एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने के बाद फोन किया। उधर से चैंपियन की आवाज सुन यासिर बेहद खुश हो गए। यासिर ने […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 3, 2023 00:36
Share :
Neeraj Chopra Call Pakistan Player Muhammad Yasir
Neeraj Chopra Call Pakistan Player Muhammad Yasir

Neeraj Chopra: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने बड़ा दिल दिखाया है। उन्होंने पाकिस्तान के युवा भाला फेंक खिलाड़ी मोहम्मद यासिर को फोन कर बधाई दी है। नीरज ने यासिर को एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने के बाद फोन किया। उधर से चैंपियन की आवाज सुन यासिर बेहद खुश हो गए। यासिर ने पिछले महीने बैंकॉक में इवेंट के दौरान 79.93 मीटर थ्रो के साथ यह उपलब्धि हासिल की थी।

यासिर को दीं शुभकामनाएं 

यासिर ने कहा- जब नीरज चोपड़ा ने मुझे फोन किया तो हैरानी हुई। उन्होंने कांस्य पदक जीतने के बाद फोन पर मेरे प्रदर्शन की सराहना की। यासिर ने जियो टीवी को बताया, उन्होंने मुझे भविष्य के आयोजनों के लिए शुभकामनाएं दीं। जहां भारत ने एशियाई प्रतियोगिता में छह स्वर्ण और 12 रजत सहित 27 पदक जीते, वहीं पाकिस्तान का एकमात्र पदक यासिर ने हासिल किया।

अरशद नदीम हो गए थे बाहर 

पाकिस्तान के शीर्ष भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम इस प्रतियोगिता से बाहर हो गए थे। नदीम और नीरज की दोस्ती मशहूर है। नदीम ने लंबे समय से चली आ रही चोट की समस्या के कारण चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लिया था। यासिर ने कहा कि वह चोपड़ा के प्रदर्शन और उनके डेली रुटीन पर करीब से नजर रखते हैं।

भारत में बेहतर सुविधाएं 

उन्होंने आगे कहा- पाकिस्तानी और भारतीय एथलीटों के बीच एकमात्र अंतर यह है कि उन्हें शीर्ष एथलीटों के लिए दी जाने वाली सुविधाएं बेहतर मिलती हैं। साथ ही विदेशी कोचों के साथ प्रशिक्षण लेने का अवसर मिलता है। पाकिस्तान में दुर्भाग्य से हमारे पास उचित उपकरण या विदेशी कोच भी नहीं हैं। हमें किसी तरह मैनेज करना होता है। हमें अरशद नदीम के प्रदर्शन की सराहना करने की आवश्यकता है। मोहम्मद यासिर की उम्र 25 साल है।

First published on: Aug 02, 2023 11:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें