Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs AUS T20: भारतीय दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगे 3 बड़े झटके, ये दिग्गज हुए बाहर

IND vs AUS T20: टी 20 वर्ल्ड की तैयारियों में जुटी ऑस्ट्रेलिया टीम भारत दौरे पर आएगी। तीन मैचों की टी 20 सीरीज की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस बीच खबर है कि ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। वह भारत के खिलाफ 20 सितंबर से होने वाली टी 20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

अभी पढ़ें MI ने महेला जयवर्धने को दी नई जिम्मेदारी, जहीर खान का हुआ प्रमोशन

 

दरअसल, टी 20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए टीम मैनेजमेंट कोई जोखिम नहीं लेना चाहता। यही वजह है कि चोटिल तीनों खिलाड़ियों को भारत दौरे के लिए आराम दिया गया है। इसमें बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और मिचेल मार्श शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलिया के ये तीन खिलाड़ी चोटिल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार, मिचेल स्टार्क के घुटने, मार्श के एंकल और स्टोइनिस के साइड में परेशानी है। इन तीन खिलाड़ियों की जगह नाथन एलिस, डेनियल सैम्स और सीन एबॉट को टीम में शामिल किया गया है।

डेविड करेंगे डेब्यू, वॉर्नर नहीं खेल रहे

टीम इंडिया के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज में टिम डेविड डेब्यू कर सकते हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को नंबर-3 पर मौका मिल सकता है। भारतीय दौर पर डेविड वॉर्नर नहीं होंगे, वह पहले ही परिवार के साथ समय बिताने के कारण दौरे से हट चुके हैं।

अभी पढ़ें ICC T20I Rankings में कोहली ने लगाई 14 स्थानों की ‘विराट’ छलांग, जानें अब किस नंबर पर हैं Kohli

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

एरॉन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एस्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, जोस हेजलवुड, जोस इंग्लिश, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्ड्सन, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड और एडम जंपा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 सीरीज

  • 6 दिन में कुल 3 टी20 के मुकाबले खेले जाने हैं।
  • पहला मैच 20 सितंबर को मोहाली में होना है।
  • दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में होना है।
  • अंतिम मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -