Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Cristiano Ronaldo: ‘मेरे साथ विश्वासघात हुआ…’ मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनेजर एरिक टेन हैग पर फूटा रोनाल्डो का गुस्सा, मचा बवाल

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे पुराने फुटबॉल क्लबों में से एक मैनचेस्टर यूनाइटेड में बवाल मचा हुआ है। क्लब के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने हाल में एक इंटरव्यू में क्लब पर धोखा देने की बात कही है। रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू में मैनचेस्टर यूनाइटेड और क्लब के मैनेजर एरिक टेन हैग पर कई आरोप लगाए हैं।

अभी पढ़ें ‘रोहित ने कोई निर्णय नहीं लिया, केवल ये तय किया कि मैदान पर कहां छिपना है’ भारतीय कप्तान पर बरसे पूर्व क्रिकेटर

 

ब्रॉडकास्टर पियर्स मॉर्गन के साथ एक विस्फोटक इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड और उसके प्रबंधक एरिक टेन हैग पर तीखा हमला किया। रोनाल्डो ने कहा कि उन्हें लगता है कि क्लब ने उन्हें “धोखा” दिया है और वरिष्ठ हस्तियों ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड से बाहर करने की कोशिश की है।

रोनाल्डो के इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें रोनाल्डो ने कहा हां, न केवल कोच बल्कि क्लब के आसपास के दो या तीन लोगों ने मुझे धोखे में रखा। मुझे परवाह नहीं है। लोगों को सच सुनना चाहिए।

मैनेजर टेन हेग से कई बार हुई अनबन

रोनाल्डो इस सीज़न में यूनाइटेड के शुरुआती लाइनअप के अंदर और बाहर रहे हैं और टोटेनहम पर पिछले महीने की जीत में एक विकल्प के रूप में आने से इनकार कर दिया। इसके कारण उन्हें चेल्सी की बाद की यात्रा के लिए टीम से बाहर कर दिया गया, हालांकि वे फिर से फोल्ड में लौट आए। अक्टूबर में टोटेनहम हॉटस्पर पर 2-0 की जीत के दौरान एक विकल्प के रूप में पेश होने से इनकार करने के बाद 37 वर्षीय को टेन हेग ने निलंबित कर दिया था। बता दें रोनाल्डो को लगातार दूसरे मैच से बाहर रखा गया और क्लब ने कहा कि उन्हें कोई अज्ञात बीमारी है लेकिन पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर की टिप्पणी से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने क्लब की तरफ से अपना अंतिम मैच खेल लिया है।

अभी पढ़ें IPL 2023: केकेआर को लगा बड़ा झटका, 14 गेंदों पर अर्धशतक जड़ने वाला ये तूफानी ऑलराउंडर आईपीएल से बाहर

मेरे मन में उनके (टेन हैग) के लिए सम्मान नहीं है: रोनाल्डो 

रोनाल्डो ने मैनचेस्टर के मैनेजर एरिक टेन हैग के बारे में कहा कि ‘मेरे मन में उनके (टेन हैग) के लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। यदि आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखूंगा। रोनाल्डो ने यह भी दावा किया कि 2013 में मैनेजर एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से यूनाइटेड ने एक क्लब के रूप में प्रगति नहीं की है। उन्होंने ओले गुन्नार सोलस्कर को निकाल दिए जाने के बाद पिछले सीजन में राल्फ रंगनिक को अंतरिम प्रबंधक के रूप में नियुक्त करने की आलोचना की।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -