Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘रोहित ने कोई निर्णय नहीं लिया, केवल ये तय किया कि मैदान पर कहां छिपना है’ भारतीय कप्तान पर बरसे पूर्व क्रिकेटर

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेला गया टी20 वर्ल्ड कप 2022 समाप्त हो चुका है। इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया।

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेला गया टी20 वर्ल्ड कप 2022 समाप्त हो चुका है। इस वर्ल्ड कप में जहां इंग्लैंड ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया और दूसरी बार ये खिताब हासिल किया। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत तो अच्छी हुई, लेकिन सेमीफाइनल में उसे हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा और उनकी सोच पर सवाल खड़े किए हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व कप्तान अतुल वासन ने रोहित को टीम मेनेजमेंट का सिर्फ एक मोहरा साबित कर दिया है।

अभी पढ़ें फुटबॉल क्लब लिवरपूल को खरीद सकते हैं मुकेश अंबानी: रिपोर्ट

‘मेरे ख्याल से रोहित का कप्तान के रुप में समय समाप्त हो गया है’

एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पूर्व कप्तान अतुल वासन ने रोहित शर्मा को जमकर घेरा उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है भारत के टी20 कप्तान के रूप में रोहित का समय समाप्त हो गया है। आप हमेशा दो विश्व कप के बीच योजना बनाते हैं और मुझे नहीं लगता कि भारतीय क्रिकेट को उन्हें कप्तान बनाए रखने से कुछ हासिल होगा। आपके सामने दो विकल्प हैं – हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत। वहीं भारत और इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि क्या हुआ, ऐसा लग रहा था कि भारत एडिलेड और इंग्लैंड शारजाह में बल्लेबाजी कर रही थी।

अभी पढ़ें Cristiano Ronaldo: ‘मेरे साथ विश्वासघात हुआ…’ मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनेजर एरिक टेन हैग पर फूटा रोनाल्डो का गुस्सा, मचा बवाल

‘रोहित शर्मा ने केवल ये तय किया कि उन्हें कहां छिपना है’- अतुल वासन

रोहित शर्मा को घेरते हुए अतुल वासन ने उन्हें टीम मैनेजमेंट का मोहरा भी करार दिया। उन्होंने कहा कि ‘भारतीय टीम की हार के लिए आप कप्तानी को दोष नहीं दे सकते। आखिरकार, यह टीम प्रबंधन था जो सभी फैसले ले रहा था। रोहित शर्मा ने एक भी कॉल नहीं लिया। उन्होंने केवल यह तय किया कि मैदान पर कहां छिपना है।’

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -