Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

VIDEO: हार्दिक पांड्या का ये छक्का पाकिस्तान को हमेशा दर्द देता रहेगा, आपने देखा क्या?

नई दिल्ली। एशिया कप के तहत रविवार को दुबई में खेले गए महामुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने अपने प्रदर्शन से महफिल लूट ली। सोशल मीडिया से लेकर टीवी शो और ट्विटर पर पांड्या की चर्चा हो रही है। टीम इंडिया के इस आलराउंडर खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम के खिलाफ 3 विकेट लेने के साथ 17 गेंदों पर 33 रनों की नाबाद मैच विनिंग पारी खेली।

पाकिस्तान की जीत का सपना पांड्या ने किया चकनाचूर

मैच में हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में विनिंग सिक्स भी लगाया। ये छ्क्का पाकिस्तान को हमेशा दर्द देता रहेगा। क्योंकि कुछ क्रिकेट पंडितों का ये मानना था कि अगर चौथी गेंद पर छक्का नहीं लगता को मैच अगली दो गेंदों पर ही डिसाइड होता और कुछ भी हो सकता था। लेकिन हार्दिक के विनिंग छक्के ने पाकिस्तान की जीत का सपना चकनाचूर कर दिया।

अभी पढ़ें स्मृति ईरानी को हार्दिक पांड्या में पसंद आई ये चीज, देखें रिएक्शन

जीत के साथ एशिया कप का आगाज करना चाहती थी पाकिस्तान टीम

दरअसल, एशिया कप में हर टीम जीत के साथ आगाज करना चाहती है। पाकिस्तान भी भारत को हराकर जीत का सपना देख रहा था, इसकी झलक अभ्यास सत्र के दौरान भी दिखी थी, जिसमें पाकिस्तान के कई प्लेयर जमकर पसीना बहा रहे थे। और इंडिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए खास तैयारी कर रखी थी।

अभी पढ़ें हार्दिक ने जड़ा विनिंग छक्का तो झूम उठा ये जबरा फैन, TV पर ही करने लगा Kiss, देखें VIDEO

वर्ल्ड कप की हार का हिसाब किया चुकता

पिछले वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने वर्ल्डकप के इतिहास में पहली बार हराया था, इस हार का हिसाब टीम इंडिया ने पांड्या पावर के दम पर रविवार को चुकता कर दिया है। हार्दिक ने मैच के बाद कहा कि 7 रन मुझे कुछ ज्यादा बड़े लग नहीं रहे थे, क्योंकि लेफ्ट आर्म स्पिनर है और पांच फील्डर सर्कल के बाहर हैं, उससे मुझे कुछ फर्क नहीं पड़ता, अगर पांच क्या 10 फील्डर भी बाहर होते, तो मुझे तो मारना ही था।

आखिरी ओवर का पूरा हाल

भारत और पाकिस्तान के खिलाप खेले गए मैच में आखिरी ओवर रोमांचक रहा। आखिरी ओवर में टीम इंडिया को जीत के लिए 7 रनों की दरकार थी। मोहम्मद नवाज पहली गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में रविंद्र जडेजा 35 के निजी स्कोर पर बोल्ड हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए दिनेश कार्तिक ने एक रन लेकर स्ट्राइक हार्दिक पांड्या को सौंप दी। हार्दिक ने नवाज की चौथी गेंद पर लॉन्ग ऑन के ऊपर से फ्लैट छक्का लगाया और टीम को जीत दिलाई। ये छ्क्का पाकिस्तान को हमेशा दर्द देता रहेगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -