---विज्ञापन---

FIFA World Cup 2022 Final Live: नोरा फतेही ने अपनी परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, लोग बोले Hayya Hayya

FIFA World Cup 2022 Final Live: फीफा वर्ल्ड कप 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस से बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने धमाल मचा दिया। ब्लैक कॉस्टयूम में जब वह अन्य कलाकारों संग स्टेज पर उतरीं तो स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाहट और लोगों के शोर ने अलग की रोमांच भर दिया। A sneak peek […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Dec 19, 2022 10:07
Share :
फीफा वर्ल्ड कप में नोरा फतेही परफॉर्म करते हुए

FIFA World Cup 2022 Final Live: फीफा वर्ल्ड कप 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस से बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने धमाल मचा दिया। ब्लैक कॉस्टयूम में जब वह अन्य कलाकारों संग स्टेज पर उतरीं तो स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाहट और लोगों के शोर ने अलग की रोमांच भर दिया।

और पढ़िए – FIFA World Cup 2022: फाइनल में मेसी का जलवा, हवा को चीर दागा तूफानी गोल, तालियों से गूंज उठा स्टेडियम, देखें वीडियो

और पढ़िए – FIFA World Cup 2022: शाहरुख खान ने पूछा- कौन हैं फुटबॉल के पठान? वेन रूनी ने लिया 41 साल के फुटबॉलर का नाम

नोरा फतेही ने Everybody, Light the sky, Shout if you’re with me पर जैसे ही अपनी परफॉर्मेंस शुरू की सामने से दर्शक दीर्घा में बैठे लोग खड़े होकर गाने के आगे के बोले Hayya Hayya कहने लगे। फीका का समापन में बेहद सर्वश्रेष्ठ तरीके से हुआ।

नोरा फतेही के अलावा अन्य देशों से आए कलाकार बालकीस, रहमा रियाद और मनाल ने लाइट द स्काई गीत पर बेहद उम्दा डांस मूव्य किए। कार्यक्रम में ओजुना और जिम्स ने अरहबो गीत को बड़ी लय और भाव के साथ प्रस्तुत किया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

और पढ़िए FIFA World Cup 2022 से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 18, 2022 08:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें