Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘Mbappe is dead…’ अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने ड्रेसिंग रूम में उड़ाया फ्रांस का मजाक, देखें वीडियो

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में जिस खिलाड़ी मेसी की अर्जेंटीना को अकेले खदेड़ा उसका मजाक उड़ाया गया। फाइनल में पेनल्टी शूटआउट में जीते के बाद ड्रेसिंग रूम में एम्बाप्पे का मजाक उड़ाया गया। जीत के बाद होश खो चुके अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने फील्ड से लेकर ड्रेसिंग रूम तक तबाही मचाई। सोशल […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Dec 20, 2022 10:42
Share :

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में जिस खिलाड़ी मेसी की अर्जेंटीना को अकेले खदेड़ा उसका मजाक उड़ाया गया। फाइनल में पेनल्टी शूटआउट में जीते के बाद ड्रेसिंग रूम में एम्बाप्पे का मजाक उड़ाया गया। जीत के बाद होश खो चुके अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने फील्ड से लेकर ड्रेसिंग रूम तक तबाही मचाई। सोशल मीडिया पर अर्जेंटीना के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में अर्जेंटीना के प्लेयर नाचते गाते दिख रहे हैं। झूमना लाजमी है आपने वर्ल्ड कप जीता है। लेकिन नांचते हुए जो बोला गया वो काफी गलत है। अर्जेंटीना के खिलाड़ी जश्न के दौरान ड्रेसिंग रूम में फ्रांस के किलियन एम्बाप्पे का मज़ाक उड़ाते हुए दिखे। डांस करते हुए प्लेयर्स ने ड्रेसिंग रूम में एक मिनट का मौन रखा और फिर बोला कि ये मौन एम्बाप्पे के लिए जो अब मर चुका है। अब इस वीडियो पर हंगामा मचा हुआ है। फैंस इसे बेहुदा बता रहे हैं।

और पढ़िए – FIFA World Cup: क्या इन संयोग की वजह से जीती मेसी की टीम अर्जेंटीना, जानकर रह जाएंगे हैरान

Emiliano Martinez जीत के बाद बहके

जिस वीडियो में ये कहा गया उसमें Emiliano Martinez पूरी टीम के साथ गाते और नाचते हुए दिख रहे हैं। Emiliano Martinez ही वीडियो में चिल्लाते हैं कि a minute’s silence for… For Mbappe who is dead!” वीडियो में कई खिलाड़ी हंसते नांचते नजर आ रहे हैं। Emiliano Martinez अर्जेंटीना के गोलकीपक हैं और पेनल्टी शूटआउट में दो गोल बचाकर टीम को 4-2 से जीत दिलाई।

और पढ़िए – FIFA World Cup 2022: फाइनल में मेसी का जलवा, हवा को चीर दागा तूफानी गोल, तालियों से गूंज उठा स्टेडियम, देखें वीडियो

पेनल्टी शूटआउट को स्कोर

1-0 : फ्रांस के कीलियन एम्बाप्पेल ने गोल दागा।

1-1 : अर्जेंटीना के लियोनल मेसी ने लेफ्ट साइड गोल दागा।

1-1 : फ्रांस के किंग्स्ले कॉमान का शॉट अर्जेंटीना के गोलकीपर ने मार्टीनेज ने रोक लिया।

2-1 : अर्जेंटीना के पाउलो डीबाला ने गोल दागा।

2-1 : फ्रांस के औरेलियन चौमेनी पेनल्टी मिस कर गए।

3-1 : अर्जेंटीना के लीएंड्रो पेरेडस ने गोल दागा।

3-2 : फ्रांस के रांडल कोलो मुआनी ने गोल दागा।

4-2 : अर्जेंटीना के गोंजालो मोंटिएल ने गोल दागकर अर्जेंटीना को 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप का चैंपियन बना दिया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

और पढ़िए FIFA World Cup 2022 से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 19, 2022 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें