Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा, टीम इंडिया को मैच हराने वाला ये दिग्गज हुआ बाहर!

Fakhar Zaman: एशिया कप के फाइनल में हारने में वाली पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर है। टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने खुलासा किया है कि बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज फखर जमान घुटने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से बाहर हो सकते हैं।

अभी पढ़ें IND vs PAK ICC T20 WC: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह, महीना भर पहले बिके सारे टिकट

 

राशिद लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल “Caught Behind” पर बातचीत के दौरान फखर जमान को लेकर ये बड़ी खबर दी। साथ ही कहा कि ‘मुझे पाकिस्तान के टी20 टीम के बारे में नहीं पता है कि वो कैसी होगी, लेकिन इतना बता सकता हूं कि फखर जमान वर्ल्ड कप टीम में नहीं होंगे। उन्हें घुटने में चोट लगी है और वो चार से छह हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं।’

‘फखर जमां एक महीने के रेस्ट पर भी जा सकते हैं’

राशिद लतीफ ने कहा कि फखर जमां एक महीने के रेस्ट पर भी जा सकते हैं। उनकी इंजरी वैसी ही है जैसी शाहीन अफरीदी की थी। उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ठीक हो जाएं।

एशिया कप में फखर जमां का प्रदर्शन खराब रहा

आपको बता दें कि फखर जमान पाकिस्तान के मजबूत बल्लेबाज हैं। वह हिटिंग पावर के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में एशिया कप में हिस्सा लिया था, जहां पर उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था। छह मैचों में 16 की औसत से वो केवल 96 रन ही बना पाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी केवल 103.23 का रहा था। इस खराब प्रदर्शन के चलते उनकी बहुत आलोचना भी हुई थी।

अभी पढ़ें T20 World Cup से पहले इस ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर ने अचानक ले लिया संन्यास, 2009 में किया था डेब्यू

जमा चुके हैं दोहरा शतक

फखर जमान पहली बार तब सुर्खियों में आए थे, उन्होंने 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ धुआंधार शतक लगाकर टीम को मैच जिता दिया था। इसके बाद से ही वह पाकिस्तान टीम का नियमित हिस्सा बन गए हैं। खास बात ये है कि जमां वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -