Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

यूसुफ पठान अपने बेटे से क्या चाहते हैं? 26 गेंद पर 80 रन ठोकने के बाद दिग्गज ने बताई दिली ख्वाहिश

Yusuf Pathan: टीम इंडिया के पूर्व स्टार आलराउंडर यूसुफ पठान इन दिनों जिम्बाब्वे में चल रही ज़िम एफ्रो टी10 2023 में धमाल मचा रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने इस लीग के पहले क्वालीफायर में बल्ले से तबाही मचाई और 26 गेंद पर 80 रन ठोके और अपनी टीम जॉबर्ग वफैलो को हारा हुआ मैच जिता […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Jul 29, 2023 18:12
Share :
Yusuf Pathan
Yusuf Pathan

Yusuf Pathan: टीम इंडिया के पूर्व स्टार आलराउंडर यूसुफ पठान इन दिनों जिम्बाब्वे में चल रही ज़िम एफ्रो टी10 2023 में धमाल मचा रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने इस लीग के पहले क्वालीफायर में बल्ले से तबाही मचाई और 26 गेंद पर 80 रन ठोके और अपनी टीम जॉबर्ग वफैलो को हारा हुआ मैच जिता दिया। पठान ने डरबन कलंदर्स के खिलाफ 26 गेंद पर 4 चौके और 9 छक्कों की मदद से 80 रन बनाए।

डरबन कलंदर्स के खिलाफ आतिशी पारी खेलने के बाद यूसुफ पठान ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा ‘मैं पहली बार टी-10 लीग में खेल रहा हूं। जब आप 140 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं, तो आप कुछ भी नहीं सोचते हैं। आप जानते हैं कि शांत रहना होगा और बड़े हिट लगाने होंगे। निश्चित रूप से यह पारी मेरे स्पेशल परफॉर्मेंस में से एक है। पठान ने इस मौके पर साफ कर दिया है कि वह अपने बेटे को इस काबिल बनाना चाहते हैं कि वह आगे चलकर टीम इंडिया के लिए खेले।

पठान ने बताई दिली ख्वाहिश

26 गेंद पर 80 रन बनाकर अपनी टीम को मैच जिताने पर यूसुफ ने कहा ‘यह स्पेशल मोमेंट था, क्योंकि मेरा बेटा रॉयल बॉक्स में बैठा था। मैं चाहता था कि वह इस स्पेशल मोमेंट को देखे। पठान ने अपनी दिली ख्वाहिश बताते हुए कहा ‘मैं चाहता हूं कि वह अपने पिता पर गर्व करे। मुझे उम्मीद है कि एक दिन इन पलों को देखने से वह प्रेरित होगा और भारत के लिए खेलेगा।’

कौन है यूसुफ पठान का बेटा?

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर युसूफ पठान के बेटे का जन्म साल 2014 में हुआ था। पठान ने उसका नाम अयान रखा था। अयान नाम का मतलब होता है ईश्‍वर का आशीर्वाद या तोहफा। अब अयान 9 साल का हो गया है। वह कई मैकों पर अपने चाचू इरफान पठान के साथ मस्ती करते देखा जाता है। जहां भी उसके पिता और चाचा यानी इरफान पठान खेलने जाते हैं वह साथ नजर आता है।

First published on: Jul 29, 2023 06:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें