Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs PAK: ‘मैंने कैंसर से लड़ते हुए ..’ मैच से पहले युवराज सिंह ने गिल को किया ‘तगड़ा’

Yuvraj Singh message to Shubman Gill: भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच से पहले युवराज सिंह ने शुभमन गिल को मोटिवेट किया है।

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Oct 13, 2023 11:11
Share :
Yuvraj Singh Shubman Gill ODI World Cup 2023

Yuvraj Singh message to Shubman Gill: युवराज सिंह को उम्मीद है कि सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल भारत पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। युवराज ने खुलासा किया है कि उन्होंने शुभमन गिल से बात की है और युवा बल्लेबाज को मोटिवेट किया है।

युवराज गिल के गुरु हैं और उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शुभमन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह बीमारी के कारण ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के पहले दो विश्व कप मैचों में नहीं खेल पाए थे। हालांकि अब गिल अहमदाबाद पहुंच गए हैं।

मैंने गिल को तगड़ा कर दिया है- युवराज

एएनआई से बात करते हुए, युवराज ने खुलासा किया कि उन्होंने गिल के साथ अपना अनुभव साझा किया कि उन्होंने 2011 में कैंसर से निपटने के दौरान कैसे क्रिकेट खेला था। युवराज ने कहा कि “शुभमन गिल को मैंने तगड़ा कर दिया है। मैंने उन्हें बताया कि मैंने कैंसर से जूझते हुए विश्व कप खेला था,उम्मीद है, वह भी इसके लिए तैयार होंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि -‘जब आप आपको बुखार और डेंगू हो, तो क्रिकेट मैच खेलना वास्तव में कठिन होता है, और मैंने इसका अनुभव किया है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि अगर वह फिट है, तो वह निश्चित रूप से खेलेगा।’

भारत-पाकिस्तान मैच से काफी उम्मीद

भले ही गिल खेले या नहीं लेकिन युवराज सिंह को भारत-पाकिस्तान मैच से काफी उम्मीद है। उन्होंने इसे लेकर कहा कि “भारत पहले से ही आश्वस्त है क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराया है। मुझे लगता है कि इस समय दोनों टीमें आत्मविश्वास से भरी हैं और यह एक शानदार मैच होना चाहिए। मोहम्मद रिजवान शानदार फॉर्म में हैं। दोनों टीमों का खेल शानदार है। खासकर पाकिस्तान के लिए, उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 300 से अधिक रनों का पीछा किया, इसलिए इससे उन्हें काफी आत्मविश्वास मिलेगा।”

First published on: Oct 13, 2023 11:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें