Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Women’s Asia Cup 2022: ‘धैर्य और निपुणता से गौरवान्वित…’, पीएम मोदी ने टीम इंडिया को दी बधाई

Women's Asia Cup 2022: Smriti Mandhana ने 25 गेंदों में 51 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई।

नई दिल्ली: बांग्लादेश में खेले गए वुमेंस एशिया कप (Women’s Asia Cup 2022) के फाइनल में टीम इंडिया ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। टॉस जीतकर श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और भारत को मात्र 66 रनों का टार्गेट दिया। इसे टीम इंडिया ने आसानी से चेज कर लिया और 8 विकेट से जीत दर्ज की।

स्मृति मंधाना ने 25 गेंदों में 51 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई। इसके साथ ही भारत ने सातवीं बार एशिया कप का खिताब जीत लिया। टीम इंडिया की जीत पर दुनिया दंग है। भारतीय महिला टीम को दुनियाभर से बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं।

पीएम मोदी ने दी बधाई 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा- हमारी महिला क्रिकेट टीम हमें उनके धैर्य और निपुणता से गौरवान्वित करती है! महिला एशिया कप जीतने पर टीम को बधाई। उन्होंने उत्कृष्ट कौशल और टीम वर्क दिखाया है। खिलाड़ियों को उनके आगामी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट कर कहा- हम चैंपियन हैं! क्या कमाल चल रहा है। टीम इंडिया को शुभकामनाएं। हरमनप्रीत सिंह और महिला क्रिकेट टीम को बधाई। फाइनल में पक्की जीत Team India की निरंतरता का प्रमाण है।

स्मृति मंधाना का ब्लॉकबस्टर शो 

66 रनों का छोटे से टोटल को चेज करने उतरी भारतीय टीम ने पहले पांच ओवर में ही शैफाली वर्मा और जेमीमा रोड्रिक्स के विकेट खो दिए। जिसके बाद टीम की सबसे अनुभवी खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए भारत को जीत दिला दी। स्मृति ने 25 गेंदों पर ही अर्धशतक जड़ दिया। स्मृति ने अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के भी जड़े।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -