Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

एयर होस्टेस ने छिपकर धोनी का वीडियो बनाया और कर दिया वायरल, देखें

MS Dhoni Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एमएस धोनी मैदान में अपनी बल्लेबाजी और कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं, मगर मैदान के बाहर भी वे अपने फैंस के बीच चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में, फ्लाइट में अपने टैबलेट पर कैंडी क्रश […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Aug 4, 2023 08:09
Share :
MS Dhoni airhostess

MS Dhoni Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एमएस धोनी मैदान में अपनी बल्लेबाजी और कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं, मगर मैदान के बाहर भी वे अपने फैंस के बीच चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में, फ्लाइट में अपने टैबलेट पर कैंडी क्रश खेलते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, और अब क्रिकेटर के एक और वीडियो ने ऑनलाइन काफी लोकप्रियता हासिल की है।

वीडियो में एमएस धोनी को फ्लाइट में झपकी लेते हुए दिखाया गया है। जहां कुछ लोगों को यह प्यारा लगा, वहीं उनके प्रशंसकों ने उनकी निजता में दखल देने के लिए वीडियो बनाने वाली एयर होस्टेस की आलोचना की है।

एयर होस्टेस ने बनाया वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ‘चक्री धोनी’ नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘दिन का सबसे प्यारा वीडियो’। इसकी शुरुआत में एक एयरहोस्टेस को एमएस धोनी की रिकॉर्डिंग के लिए अपना फोन सेट करते हुए दिखाया गया है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, क्रिकेटर को अपनी पत्नी साक्षी सिंह के साथ आराम की स्थिति में खिड़की के पास बैठे देखा जा सकता है, जो अपनी गतिविधियों में व्यस्त है। एयर होस्टेस, जो धोनी को देखकर स्पष्ट रूप से रोमांचित है, कैमरे पर मुस्कुराती है और क्रिकेटर को रिकॉर्ड करना जारी रखती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो को 29 जुलाई को ट्विटर पर शेयर किया गया था। तब से इसे एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है। इसके अतिरिक्त, इसमें ट्विटर उपयोगकर्ताओं द्वारा 4,400 से अधिक लाइक और कमेंट्स की झड़ी लगा दी गई है। कई लोगों ने कहा कि एयर होस्टेस एमएस धोनी की गोपनीयता में दखल दे रही थी, दूसरों को यह अच्छा लगा।

 

 

 

First published on: Jul 31, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें