Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs WI: कोहली को नन्ही फैन ने दिया खास तोहफा, ‘चेज मास्टर’ का रिएक्शन देख पिता भी हुए इमोशनल, देखें वीडियो

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया हो लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बच्चों से खास लगाव रखने वाले विराट कोहली ने मैच के बाद एक नन्हीं फैन और उसके […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Jul 30, 2023 14:08
Share :
IND vs WI Virat Kohli bracelet

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया हो लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बच्चों से खास लगाव रखने वाले विराट कोहली ने मैच के बाद एक नन्हीं फैन और उसके परिवार का दिन बना दिया।

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम जहां पर भी जाए उनकी फैन फॉलोइंग शानदार रहती है। टीम को चाहने वाले सात समंदर पार करके भी अपने प्लेयर्स का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंच जाते हैं। ऐसे में बारबाडोज में भी खास नजारा देखने को मिला। जब एक भारतीय परिवार खासतौर पर कोहली के लिए मैच देखने आया। ऐसे में चेज मास्टर ने भी उन्हें निराश नहीं किया।

कोहली ने जीता नन्ही बच्ची का दिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक नन्ही फैन ने कोहली को हाथ से बना हुआ एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया। कोहली ने भी इसे प्यार से स्वीकार किया और अपने कलाई पर पहन लिया। इसके बाद उन्होंने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। कोहली द्वारा दिखाए गए इस प्रेम से नन्हीं बच्ची और उसके पिता गदगद हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता की आंखों में आंसू भी नजर आ रहे हैं।

हम क्रिकेट से प्यार करते हैं- बच्ची के पिता

वीडियो में बच्ची के पिता इमोशनल होकर कहते हैं कि’ हम क्रिकेट से प्यार करते हैं और हमनें सोचा कि ये सबसे सही समय है मैच देखने का। जिस तरह कोहली हमारे पास आए और मेरी बच्ची द्वारा खास तौर पर बनाए गए ब्रेसलेट को पहना ये बेहद खास है। इसे देखकर मेरी आंखों में आंसू आ रहे हैं। कोहली सच में जमीन से जुड़े आदमी हैं। ‘

कोहली और रोहित के बिना फेल हुई टीम, आखिरी मैच होगा निर्णायक

बता दें कि मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया था क्योंकि टीम नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहती थी। हालांकि ये दांव उलटा पड़ गया और टीम को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। अब विजेता का चयन मंगलवार को खेले जाने वाले मुकाबले से किया जाएगा।

First published on: Jul 30, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें