Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs SA: Virat Kohli के रूम में फैन के घुसते ही मचा हड़कंप…प्राइवेट वीडियो कर दिया लीक, देखें

Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेल रही टीम इंडिया के लिए विराट कोहली शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में खेले गए मुकाबले मेंटीम इंडिया को 5 विकेट से हार मिली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस मुकाबले में विराट कुछ खास नहीं कर पाए। मैच के बाद विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर नाराजगी जाहिर की है।

अभी पढ़ें विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक होने पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- आपके बेडरुम में..

विराट कोहली के रूम में फैन, वायरल किया वीडियो

दरअसल, पर्थ में भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए टी-20 मै के दौरान एक फैन विराट कोहली के कमरे में घुस गया था। उसने वहां वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फैन की इस हरकत से विराट कोहली भड़कर गए हैं। इस हरकत को विराट ने अपनी प्राइवेसी का उल्लंघन भी बताया है।

यह घटना तब हुई, जब कोहली अपने होटल के कमरे में नहीं थे। जो वीडियो वायरल किया गया है वह उसी होटल का है, जिसमें टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के लिए ठहरी हुई थी।

विराट कोहली ने जताई नाराजगी

विराट कोहली ने नाराजगी जताते हुए एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा कि ‘मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत पागल महसूस कराया है।

अभी पढ़ें IND vs SA: ‘टीम इंडिया साउथ अफ्रीका से जानबूझकर हारी है’…PAK के पूर्व कप्तान के बयान से मची हलचल

विराट कोहली ने उठाया निजता का मुद्दा

विराट ने आगे लिखा कि ‘अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की अपेक्षा कहां कर सकता हूं ?? मैं इस तरह की कट्टरता और निजता के पूर्ण आक्रमण से ठीक नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।’

इस मामले में अब तक होटल प्रबंधन, बीसीसीआई या आईसीसी की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -