Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vijay Hazare Trophy 2022: स्पिन गेंदबाज ने 9 ओवर में ठोक दिया ‘शतक’…कोहली को दिया बड़ा दर्द…

Vijay Hazare Trophy 2022: शैयद मुश्ताक अली ट्राफी के बाद घरेलू क्रिकेट विजय हजारे ट्रॉफी (50 ओवर) की शुरुआत हो चुकी है। आज ग्रुप ई के तहत मिजोरम और रेलवे के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। मिजोरम के कप्तान Taruwar Kohli ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते उतरी रेलवे ने 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 399 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया है। यह मैच जीतने के लिए मिजोरम को 400 रन बनाने होंगे।

अभी पढ़ें IPL 2023: टी 20 विश्वकप फाइनल का ‘हीरो’ अब आईपीएल में मचाएगा धमाल…हो सकती है करोड़ों की बारिश

अविनाश यादव ने दिया कोहली को दर्द

Mizoram vs Railways के बीच खेले जा रहे इस मैच में मिजोरम टीम के स्पिन गेंदबाज अविनाश यादव ने अपने 9 ओवर में 100 रन लुटा दिए। यानी उन्होंने गेंदबाजी में 54 गेंद में शतक ठोक दिया। अविनाश यादव की प्रदर्शन ने कप्तान तरुवर कोहली को बड़ा दर्द दिया है। क्योंकि अविनाश आज बेहद साधारण नजर आए। उनकी गेंदों पर बल्लेबाजों ने खूब रन लूटे और चौके-छक्के ठोके।

विवेक सिंह ने ठोका तूफानी शतक

इस मैच में रेलवे के ओपनर शिवम चौधरी ने 77 जबकि विवके सिंह ने 136 रनों की तूफानी पारी खेली। विवेक सिंह ने 124 गेंद पर 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से 136 रन कूट डाले। इसके अलावा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मोहम्मद सैफ ने भी 62 रनों का योगदान दिया है।

अभी पढ़ें IND vs NZ: ‘वो सुपरस्टार हैं’ भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के मुरीद हुए केन विलियमसन, सीरीज से पहले कह दी ये बड़ी बात

उपेंद्र यादव और शुभम चौबे ने खेली तूफानी पारी

अंत में विकेटकीप उपेंद्र यादव और शुभम चौधरी ने बल्ले से कहर बरपाया। उपेंद्र ने 23 गेंद में 56 रनों जबकि की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को 399 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। उपेंद्र ने 3 चौके और 5 छक्के ठोके। वहीं शुभम ने 16 गेंद पर 42 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 4 छक्के भी निकले।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -