Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मैं वर्ल्‍ड कप नहीं खेल पाया, इससे मुझे बहुत दुख हुआ’, इस भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज का छलका दर्द…

Venkatesh Iyer: टी 20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया सेमीफाइनल तक पहुंची। सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को इंग्लैंड ने हरा दिया था। विश्वकप खत्म होने के बाद टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज और शानदार आलराउंडर वेंकटेश अय्यर का दर्द छलका। वेंकटेश ने क्रिकेट नेक्स्ट को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में एक बड़ा बयान दिया है।

वेंकटेश अय्यर का छलका दर्द

वेंकटेश अय्यर ने कहा कि ‘जब मुझे भारतीय क्रिकेट टीम में बुलाया गया, तो मुझे लगा कि मैं टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World CUP) में खेल सकता हूं, लेकिन मैं वहां नहीं था, इससे मुझे बहुत दुख हुआ। आपको बात दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद वेंकटेश ने टीम इंडिया में जगह बनाई थी, लेकिन वह 9 टी20 और 2 वनडे खेलने के बाद टीम से बाहर हो गए।

अभी पढ़ें IND vs BAN ODI: धाकड़ बल्लेबाज को मिली टीम इंडिया में जगह…अकेला ही छुड़ा सकता है बांग्लादेश के छक्के..

वेंकटेश अय्यर ने हार्दिक पांड्या को लेकर दिया ये बयान

वेंकटेश इस वक्त टखने की चोट से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘कौन खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ लंबे समय तक नहीं रहना चाहता है? हालांकि, हार्दिक भाई के वापस आने के मेरे दिमाग में चीजें स्पष्ट हो गई थीं, हर टीम वर्ल्ड कप के लिए बेस्ट टीम चुनना चाहती है, मैं वहां रहना चाहता था, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है।’

वेंकटेश अय्यर ने किया खुलासा

वेंकटेश अय्यर ने खुलासा करते हुए कहा कि ‘मैं टी20 और वनडे के लिए टीम में हो सकता था, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे चोट लग गई, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि जब मुझे खेलने का मौका मिले, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूं और किसी और चीज की चिंता न करूं।’

वेंकटेश अय्यर ने बताया अपना प्लान

वेंकटेश अय्यर ने बताया कि ‘मैंने हमेशा क्रिकेट को एक अवसर के रूप में देखा है, अगर मैं भारतीय टीम के साथ नहीं खेल रहा हूं, तो यह मेरे लिए आईपीएल में खेलने या घरेलू प्रतियोगिताओं में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करने का अवसर है। मेरा काम केवल अपनी प्रक्रिया को सही करना है और चयन की चिंता नहीं करना है।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: स्पेन के स्ट्राइकर ने कोस्टा रिका के गोल पोस्ट को चीरा, दागे 7 गोल, देखें Video

मुश्ताक अली ट्रॉफी में किया जोरदार प्रदर्शन

टीम इंडिया में जगह गंवाने के बाद फिलहाल वेंकटेश मध्य प्रदेश के लिए घरेलू मैदान में वापस आ गए। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाकेदार शुरुआत की थी। राजस्‍थान के खिलाफ पहले ही मैच में वेंकटेश ने 62 रन की शानदार पारी खेली थी। इस मैच में उन्होंने 20 रन देकर छह विकेट भी निकाले थे, इसके बाद अगले तीन मैचों में उन्‍होंने 57, 42 और 28 का स्‍कोर किया। फिर वह चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -