Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs IRE: ‘वाह क्या टाइमिंग है’…खतरनाक गेंद पर बैटर ने जड़ा खूबसूरत छक्का, देखते रह गए सैम कुरेन

ENG vs IRE: ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के तहत आज इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मैच खेला गया। इस मैच में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। 2010 की चैंपियन इंग्लैंड की टीम आयरलैंड से हार गई है। आयरलैंड ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत इंग्लैंड को 5 रनों से हराया है। आयरलैंड की जीत में लोर्कन टकर ने भी अहम योगदान दिया।

आयरलैंड पहले खेलते हुए 19.2 ओवर में ही 157 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। आयरलैंड के लिए लोर्कन टकर ने 34 रनों की अहम पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 3 चौके और शानदार छक्का भी जड़ा।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने कर दी भविष्यवाणी, भारत के साथ ये टीम खेलेगी विश्वकप का फाइनल

लोर्कन टकर ने टाइमिंग के साथ मारा शॉट

लोर्कन टकर ने सैम कुरेन को छक्का लगाया है। इस छक्के में उन्होंने जबरदस्त टाइमिंग दिखाई और गेंद को गेंदबाज के सर के ऊपर से बाउंडर पार भेज दिया। दरअसल, इंग्लैंड की तरफ से छठवां ओवर लेकर आए सैम कुरैन ने गुड लेंथ की बॉल फेंकी थी, गेंद को परखते हुए लोर्कन टकर आगे बढ़े और बल्ले का मुंह खोल दिया।

लोर्कन टकर ने जड़ा खूबसूरत छक्का

लोर्कन टकर का यह शॉट इतना जबरदस्त था कि बैट और बॉल का कनेक्शन शानदार हुआ और गेंद सीदा दर्शकों के बीच जा गिरी। ये शॉट देख गेंदबाज भी हैरान रह गया, जबकि दर्शकों ने तालियां बजाकर लोर्कन टकर का हौसला बढ़ाया।

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन)

जोस बटलर (w/c), एलेक्स हेल्स, डेविड मालन, बेन स्टोक्स, लियाम लिविंगस्टोन, हैरी ब्रुक, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड।

अभी पढ़ें ENG vs IRE: मार्क वुड की तूफानी गेंद गोली की स्पीड से निकली, रफ्तार से चौंका बैटर

आयरलैंड (प्लेइंग इलेवन)

पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (c), लोर्कन टकर (w), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, फिओन हैंड, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -