Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने कर दी भविष्यवाणी, भारत के साथ ये टीम खेलेगी विश्वकप का फाइनल

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्डकप 2022 (T20 World Cup 2022) के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया।

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्डकप 2022 (T20 World Cup 2022) के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया। इस मैच में भारत के चेज़ मास्टर विराट कोहली (Virat Kohli) ने दमदार पारी खेली और पाकिस्तान को धूल चटा दी। पाक की इस हार के बाद टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख़्तर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने भारतीय टीम की तो तारीफ की ही है साथ ही कहा है कि पाकिस्तान इस हार का बदला जरुर लेगी।

अभी पढ़ें ENG vs IRE: ‘वाह क्या टाइमिंग है’…खतरनाक गेंद पर बैटर ने जड़ा खूबसूरत छक्का, देखते रह गए सैम कुरेन

ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड नहीं ये दो टीमें खेलेगी वर्ल्ड कप फाइनल

अख्तर की बात अगर मानी जाए तो उनके हिसाब से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। दरअसल भारत और पाकिस्तान दोनों टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक ही ग्रुप में हैं। ग्रुप-1 और ग्रुप-2 में छह-छह टीमें हैं। अगर दोनों टीमें अपने ग्रूप से सिलेक्ट होती है और फिर सेमीफाइनल भी जीत जाती है तो ये संभव हो सकता है।

अख्तर ने कहा, ‘अभी इंडिया एक मैच जीता है वर्ल्ड कप में और पाकिस्तान एक मैच हारा है वर्ल्ड कप में। अभी हमने दोबारा मिलना है इंडिया से। इंडिया को हमें दोबारा फेंटा लगाना ही लगाना है। वो हमने आगे चलकर लगाना है।’

विराट कोहली की तारीफों के बांधे पुल

शोएब अख्तर ने इस वीडियो में विराट कोहली की पारी की और उनकी खुब तारीफ की। अख्तर ने कहा, “उन्होंने फैसला किया कि यह जगह और यह मंच उनकी वापसी के लिए बिल्कुल सही है। राजा वापस आ गया है और वह धमाकेदार वापसी कर रहा है और मैं वास्तव में उसके लिए खुश हूं। वह एक महान क्रिकेटर है।”

अभी पढ़ें ‘वह प्रेशर में सबसे बेस्ट गेंदबाजी करता है, वापसी करने में भी माहिर’…कोच ने इस प्लेयर की जमकर तारीफ की

भारत ने पाकिस्तान को दी थी 6 विकेट से मात

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर 2022 को खेले गए मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 6 विकेट से मात दी थी। इस मैच में विराट कोहली ने 82 रनों की विशाल पारी खेली थी जिसकी बदौलत ही टीम जीत पाई थी। इस मैच में विराट कोहली के अलावा हार्दिक पंड्या ने भी 40 रनों की पारी खेली थी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -