Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: 11 वर्षीय बच्चे की गेंदबाजी के मुरीद हुए रोहित शर्मा, नेट्स में की प्रेक्टिस, देखें ये क्यूट Video

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने फैंस के दीवाने हैं और उन्हें बच्चों से भी काफी प्यार है।

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने फैंस के दीवाने हैं और उन्हें बच्चों से भी काफी प्यार है। उनका ये प्रेम हमेशा झलकता ही रहता है। इसी कड़ी में टी20 वर्ल्ड कप में वार्म-अप मैच से पहले पर्थ में प्रेक्टिस करने पहुंचे रोहित शर्मा मैदान पर खेल रहे 11 वर्षीय द्रशिल चौहान की गेंदबाजी देखकर इतने प्रभावित हो गए कि उन्होंने उसे नेट्स पर बॉलिंग के लिए बुलाया और भारत आने का भी ऑफर दिया।

अभी पढ़ें Syed Mushtaq Ali Trophy: कर्नाटक के गेंदबाज का तूफान, महज 3.2 ओवर में चटका डाले 5 विकेट

रोहित शर्मा ने पूछा- भारत कब आओगे ? 11 वर्षीय बच्चे ने दिया ये जवाब

दरअसल पर्थ में स्थिति वाका ग्राउंड पर भारत की प्रेक्टिस शुरू होने ही वाली थी और उससे पहले कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे। भारतीय टीम जैसे ही वहां पहुंची तो कप्तान रोहित शर्मा 11 वर्षीय द्रशिल चौहान की गेंदबाजी देखकर प्रभावित हो गए और उसे तुरंत बुला लिया। रोहित ने फिर द्रशिल को गेंद डालने को कहा, जिसके बाद 11 वर्षीय बच्चे का सपना पूरा हो गया।

इसका एक वीडियो भी बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही द्रशिल गेंद डालते हैं रोहित शर्मा शॉट नहीं मार पाते हैं और गेंद को आगे झुककर प्लेट कर देते हैं। वहीं उसका टेलेंट देखकर रोहित शर्मा द्रशिल से पूंछते हैं कि भारत आकर नेशनल टीम के लिए खेलना चाहोगे ? जिसपर द्रशिल कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि वह भारत कब आएंगे।

 

अभी पढ़ें UAE vs NED: नामीबिया के बाद नीदरलैंड का कमाल…जीत के साथ किया वर्ल्ड कप 2022 का आगाज…UAE को हराया

इसके बाद रोहित शर्मा द्रशिल को कुछ टिप्स भी देते हैं और उन्हें अपने फोटो पर सिग्नेचर करके भी देते हैं। वहीं दोनों के चेहरे पर काफी मुस्कान भी दिखाई देती है जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -