Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

UAE vs NED: नामीबिया के बाद नीदरलैंड का कमाल…जीत के साथ किया वर्ल्ड कप 2022 का आगाज…UAE को हराया

UAE vs NED: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड्स ने यूएई को हरा दिया है। नीदलैंड ने 3 विकेट से जीत हासिल की है। टॉस जीतकर यूएई ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। यह टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 111 रन ही बना पाई थी, इसके जवाब में नीदरलैंड्स की टीम ने 7 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया है।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: टीम में आ गया पाकिस्तान का तूफान, इंग्लैंड के खिलाफ उगलेगा आग

 

नीदरलैंड सुपर 12 में पहुंचने के करीब

नीदरलैंड के लिए सबसे ज्यादा 23 रन मैक्स ने बनाए। उनके अलावा कोलिन ने 17 और कप्तान एडवर्ड्स ने 16 रन की नाबाद पारी खेली। इस जीत के साथ नीदरलैंड की टीम अब सुपर 12 में जगह बनाने के करीब पहुंच गई है। इसके लिए अगले 2 मैच में से किसी 1 मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

धीमी बल्लेबाजी पड़ी भारी

बात अगर यूएई की करें तो यूएई ने अच्छी शुरुआत की थी। एक समय पर तीन विकेट खोकर 91 रन बना लिए थे, लेकिन उसके बाद तेज गति से रन बनाने की कोशिश में विकेट ताश के पत्तों की तरह बिखर गए। यूएई ने सभी विकेट भी गंवाए और टीम कुल 111 रन ही बना पाई थी। टीम के लिए मुहम्मद वसीम ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए, लेकिन उन्होंने इसके लिए 47 गेंदे ली।

अभी पढ़ें क्रिकेट का रोनाल्डो; ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले Virat Kohli ने फुटबॉल में दिखाए स्किल, देखें वीडियो

मैच के हीरो रहे Bas de Leede

इस मैच में नीदलैंड के लिए Bas de Leede ने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्हें मैन ऑफ द मैच से भी नवाजा गया है। 3 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके। उन्हें 14 रनों का योगदान भी दिया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -