Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ZIM: पाकिस्तान की हार के बाद सेलेक्टर्स पर आग बबूला हुआ ये बॉलर…बोला- ‘रमीज राजा को निकालो’

PAK vs ZIM: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में जिम्बाब्वे ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 1 रन से हरा दिया है। अपने कद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए उसे पाकिस्तान को मात दी। इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी टीम मैनेजमेंट पर भड़कर रहे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने PCB चेयरमैन रमीज राजा और सिलेक्टर्स के इस्तीफे की मांग की है।

आमिर ने रमीज राजा पर साधा निशाना

पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने एक ट्वीट में लिखा कि ‘मैं पहले दिन से खराब टीम सेलेक्शन पर बात कर रहा हूं। अब उस चीज की जिम्मेदारी कौन लेगा? मेरा मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन और चीफ सिलेक्टर को टाटा बॉट-बॉय कहने का वक्त आ गया है। PCB के चैयरमैन खुदा बना हुआ है, लेकिन अब उस पर फैसले की घड़ी आ गई है।’

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: बाबर को कहा था ओपनिंग मत करो…पाकिस्तान की हार के बाद वसीम अकरम का बड़ा खुलासा

पाकिस्तान लगातार दो मैच हारी

दरअसल, इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हालात खस्ता हो गई है। टीम लगातार 2 हार गई है। गुरुवार को पर्थ स्टेडियम में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान (PAK vs ZIM) को 1 रन से हराकर तहलका मचा दिया। इस हार के साथ ही पाकिस्तान टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो गई है।

अभी पढ़ें ‘कभी देश..कभी खुद के लिए..इस बार जेवलिन ब्लैक पैंथर के लिए’.. Neeraj Chopra हॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर

पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे मैच का हाल

पर्थ में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को 20 ओवर में आठ विकेट पर 130 रनों के स्कोर पर रोक दिया था, लेकिन जवाब में पाकिस्तानी टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 129 रन ही बना पाई।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -